Connect with us

क्राइम

उत्तराखंड में डंडे से पीट-पीटकर बेटे ने पिता की हत्या की, मां को भी किया अधमरा

खबर शेयर करें -

खटीमा : Murder in Khatima: पारिवारिक कलह से गुस्साए बेटे ने डंडे से पीट पीटकर बुजुर्ग पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। पति काे बचाने आई मां को भी पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इससे पुलिस महकमे के साथ ही ग्रामीणों ने सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

श्रीपुर बिछुवा गांव में एक परिवार की होली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। गुरुवार देर रात किसी बात को लेकर 70 वर्षीय धरम सिंह बोरा का अपने पुत्र लक्ष्मण सिंह से विवाद हो गया। बेटा गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगा। देखते ही देखते उसने पिता के सिर पर डंडे से वार कर दिया। 

यह देख जब मां भवानी देवी वहां बीच-बचाव करने पहुंची तो उसने मां को भी नहीं बक्शा। उसने मां के ऊपर भी हमला कर दिया। दोनों घायल हो गए। पड़ाेसियों ने आनन-फानन उन्हें नागरिक अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने धर्म सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं मां भवानी देवी का उपचार चल रहा है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित बेटे लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार कर लिया। होली पर्व से ठीक एक दिन पहले हुई इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। 

एसएसआइ देवेंद्र गौरव ने बताया कि इस मामले में मृतक के बेटे श्याम सिंह के विरुद्घ धारा 302, 504, 323, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

भाई ने भाई के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का अभियोग

एक बेटे ने पिता की हत्या कर दी तो वहीं दूसरे बेटे ने पिता की हत्या के आरोप में अपने भाई के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसे लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

सीमांत में बढ़ रहा अपराध का ग्राफ 

सीमांत में अपराध का लगातार ग्राफ बढ़ता जा रहा है। लोग सकते में है। इस वर्ष सबसे पहले 19 फरवरी को कुआंखेड़ा गांव में पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर पति की हत्या कर दी थी। उसके बाद 7 फरवरी को अल्मोड़ा के टैक्सी मालिक की चकरपुर जंगल में हत्या हुई थी। 

हालांकि बाद में यह मामला मार्ग दुर्घटना का निकला था। इसके बाद इसी दिन गांगी गिधौर गांव में जीजा ने साले की गोली मारकर हत्या कर दी थी। ठीक होली पर्व से पहले अब बेटे ने बाप की डंडा मारकर हत्या कर दी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page