Connect with us

देहरादून

 ट्रांसफर के बावजूद मैदान में डटे 14 दारोगा चढ़ेंगे पहाड़, पुलिस महानिरीक्षक गढ़वाल रेंज ने जारी आदेश

खबर शेयर करें -

देहरादून: एक वर्ष पूर्व ट्रांसफर के बावजूद मैदान में डटे 14 दारोगा को अब 31 मार्च तक पहाड़ चढ़ना ही होगा। पुलिस महानिरीक्षक गढ़वाल रेंज करन सिंह नगन्याल ने सोमवार देर शाम इस बाबत आदेश जारी किए है। जिसमें पुलिस कप्तानों को कहा गया है कि तय समय सीमा के अंदर दारोगाओं को कार्यमुक्त करें।

पिछले साल गढ़वाल रेंज अंतर्गत मैदानी जिलों में तैनात 14 दारोगा का पहाड़ी जिलों में और एक दारोगा का पहाड़ी जिले से मैदान में ट्रांसफर किया गया था। यह दारोगा किन्हीं कारणों के चलते नवीन तैनाती स्थल पर नहीं गए थे। 

दारोगा रविंद्र कुमार को हरिद्वार से टिहरी गढ़वाल, संजीव थपलियाल को हरिद्वार से टिहरी गढ़वाल, मनोज ममगाईं को हरिद्वार से टिहरी गढ़वाल, अनिल चौहान को हरिद्वार से पौड़ी, प्रवीन रावत को हरिद्वार से टिहरी गढ़वाल, भवन पुजारी को देहरादून से पौड़ी, जगत सिंह को देहरादून से उत्तरकाशी, सयद्दुल बहार को देहरादून से पौड़ी, अनीता को देहरादून से पौड़ी, पंकज कुमार को देहरादून से चमोली, नरेंद्र पुरी को देहरादून से चमोली, किशन देवरानी को देहरादून से चमोली, मोहम्मद यासीन को देहरादून से टिहरी गढ़वाल, दर्शन प्रसाद काला को देहरादून से टिहरी गढ़वाल ट्रांसफर किया गया था। वहीं दारोगा सूरत सिंह को पौड़ी गढ़वाल से हरिद्वार जिले में ट्रांसफर किया गया था।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page