Connect with us

उत्तर प्रदेश

पीलीभीत में सिपाही ने इंस्पेक्टर को दी व्हाट्सएप पर धमकी, बोला- जान से मार दूंगा!

खबर शेयर करें -

पीलीभीत. यूपी के पीलीभीत जिले में तैनात डायल 112 के इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार को 112 में तैनात सिपाही राजवीर सिंह ने उस समय व्हाट्सएप मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी. मामला जिले के कप्तान तक पहुंचा और सदर कोतवाली में इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है. मुरादबाद के सिविल लाइंस निवासी राजवीर सिंह डायल 112 में सिपाही के पद पर तैनात हैं. 23 जून को उसके परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई थी. इस पर उन्होंने पांच दिन की छुट्टी का प्रार्थना पत्र देकर घर चले गए थे.

प्रभारी इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसी 112 में तैनात राजवीर सिंह ने उसको छुट्टी ना देने के एवज में जान से मारने की धमकी दी है. पूरा मामला जिले के कप्तान की संज्ञान में डाला गया और कप्तान के कहने पर सदर कोतवाली में राजवीर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. बताया जा रहा है कि सिपाही राजवीर सिंह अवकाश का प्रार्थना पत्र कार्यालय में रखकर चला गया था. जिसकी किसी को कोई सूचना नहीं थी. जिसके कारण उसका अवकाश स्वीकृत ना हो सका इसकी जानकारी जब कांस्टेबल राजवीर सिंह को हुई तो वह बौखला गया और उसने इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार को छुट्टी ना देने की एवज में जान से मार देने की धमकी व्हाट्सएप पर दे डाली.

इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार से जब इस बाबत बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह सिपाही समय-समय पर छुट्टी लेकर जाता है और छुट्टी खत्म होने के बाद भी नहीं आता है. जिसको लेकर लगातार इसको कहा जा रहा था. इस बार भी यह बिना बताए 23 जून को चाचा की आकस्मिक मौत बताकर छुट्टी लेकर चला गया. जब इस बाबत सिपाही राजवीर से बात की गई तो वह आग बबूला हो गया और व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी दी. राजवीर का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कप्तान दिनेश कुमार पी से की और उनके कहने पर सदर कोतवाली में तहरीर दी गई है. इस मामले में सदर कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर हर्षवर्धन सिंह का कहना है कि इस मामले की तहरीर आई है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page