Connect with us
पत्नी को सिपाही के साथ देख पति आपा खो बैठा, उसने दोनों को कमरे में बंद कर ताला लगा दिया और सीधे पुलिस चौकी पहुंच गया। जानिए पूरा मामला

क्राइम

कमरे में सिपाही के साथ ऐसे हाल में दिखी पत्नी, गुस्साए पति ने कमरे में लगा दिया ताला

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: हल्द्वानी में पत्नी को सिपाही के साथ देख पति ने हैरान करने वाला कदम उठाया। पति का आरोप है कि पत्नी और सिपाही कमरे में आपत्तिजनक हालत में थे। ये देख पति को बहुत गुस्सा आया। उसने दोनों को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया और शिकायत करने चौकी पहुंच गया। वहां पति ने कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया।

वो पत्नी और सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा था। वहीं हंगामा बढ़ने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि सिपाही और महिला, दोनों ही घर के बाहर आ चुके हैं। दरअसल महिला ने अपने परिचित को बुलाकर ताला तुड़वा दिया था। हंगामा करने वाला पति नैनीताल का रहने वाला है और शहर में फल का ठेला लगता है।

उसकी पत्नी डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल में तैनात है। परिवार मेडिकल कॉलेज के आवासीय भवन में रहता है। पति का आरोप है कि पत्नी का सिपाही के साथ अफेयर चल रहा है। उसने पुलिस को बताया कि वो सुबह ठेले पर गया था, बच्चे स्कूल में थे। दोपहर 12 बजे वो किसी काम से घर पहुंचा तो पत्नी घर के भीतर एक सिपाही के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। उसने दरवाजा खोलने को कहा तो पत्नी ने घर का दरवाजा नहीं खोला।

तब पति ने पड़ोसी से ताला मांगकर दोनों को घर में बंद कर दिया। बाद में पति पुलिस लेकर घर पहुंचा तो पत्नी और सिपाही घर के बाहर खड़े मिले। सिपाही कालाढूंगी थाने में तैनात है। महिला ने घर मे सिपाही के साथ होने की बात कबूली है। उसने बताया कि सिपाही पहले मेडिकल चौकी में तैनात था, इसलिए वो पहले से उसे जानती है। वहीं पति को लेकर महिला ने कहा की शादी के 14 साल बाद भी पति उस पर शक करता है। पुलिस ने कहा कि फिलहाल इस मामले में शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page