Connect with us
सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गयी

दुर्घटना

उत्तराखंड में भीषण हादसा, बहन की शादी में जा रहे भाई की मौत, पत्नी-बच्चे की हालत गंभीर

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: उत्तराखंड से एक दुखद खबर सामने आ रही है। गंगोलीहाट जा रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट के रहने वाले धीरज जोशी साफ्टवेयर इंजीनियर थे।

वो पत्नी और बच्चों के साथ दिल्ली के द्वारिका सेक्टर 8 दिल्ली में रहते थे। गंगोलीहाट में ही रहने वाली धीरज की चचेरी बहन की शादी हो रही हैं। शादी में शामिल होने के लिए वो शुक्रवार को दिल्ली से निकले थे। गंगोलीहाट जाने से पहले धीरज नारायणपुर गुमटी स्थित अपने ससुराल गए। शनिवार को सुबह 7 बजे वो अपनी ससुराल से गंगोलीहाट के लिए निकले थे।

कार में धीरज के अलावा उनकी पत्नी व दोनों बच्चे थे। जैसे ही कार लालकुआं से पूर्व ही मुक्तिधाम के समीप पहुंची तो सामने एक स्कूटी सवार आ गया।स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे उतर कर पेड़ से जा टकराई। हादसे में धीरज जोशी के सिर में गंभीर चोटें आई।

आनन-फानन में उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घो​षित कर दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। देर रात तक उक्त घटना की जानकारी वैवाहिक कार्यक्रम कर रहे परिजनों को नहीं दी गई थी, वही जिन परिजनों को इस दुखद घटना की जानकारी हुई उनका रो रो कर बुरा हाल था, तथा शादी की सारी खुशियां पल भर में गमों के सैलाब में डूब गई।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in दुर्घटना

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page