Connect with us

उत्तराखण्ड

हरिद्वार : महाशिवरात्रि पर नीलकंठ मंदिर में दर्शन करने पहुंचा फरीदाबाद का युवक, लौटते वक्‍त हादसे में मौत

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार में फरीदाबाद के एक श्रद्धालु की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि मृतक बाइक पर ऋषिकेश स्थित नीलकंठ से लौट रहा था। यह हादसा कनखल के सिंहद्वार फ्लाइओवर पर हुआ। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान के मुताबिक फरीदाबाद निवासी ललित सागर महाशिवरात्रि पर्व पर अपने दोस्तों के साथ नीलकंठ महादेव मंदिर दर्शन के लिए आया था। ललित के साथी कार में सवार थे, जबकि वह खुद अपनी एवेंजर बाइक पर घर लौट रहा था। सिंहद्वार फ्लाइओवर पहुंचने पर वह नियंत्रण खो बैठा और नीचे सड़क पर आ गिरा। लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हरियाणा का कांवड़ यात्री लापता, पुलिस को दी तहरीर

वहीं हरिद्वार गंगा जल लेने आए एक कांवड़ यात्री लापता हो गया। रुड़की के मलकपुर चुंगी के पास कांवड़ यात्री की आखिरी लोकेशन मिली है। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। हरियाणा, जिला पानीपत के उरतना कला गांव निवासी अमित अपने दोस्तों के साथ 28 फरवरी को हरिद्वार जल लेने के लिए आया था। हरिद्वार में जल उठाने के दौरान एक मार्च को अमित अपने साथियों से अलग हो गया। इसके बाद साथी अमित को तलाशते हुए रुड़की तक पहुंचे।

अमित के साथी रुड़की पहुंचे और उसकी तलाश की

वहीं अमित बस में बैठकर रुड़की मलकपुर चुंगी पर पहुंच गया। यहां से उसने किसी का मोबाइल लेकर पिता को फोन किया कि वह साथियों से अलग होकर रुड़की पहुंच गया है। जिसके बाद अमित के पिता ने उसके साथियों को फोन पर पूरी बात बताई। अमित के साथी भी रुड़की पहुंचे और उसकी काफी तलाश की। सीसीटीवी फुटेज में भी वह बस से उतरते दिख रहा है। अमित के साथी राय ङ्क्षसह ने पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक दीप कुमार ने बताया कि पुलिस कांवड़ यात्री की तलाश कर रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page