Connect with us
Haldwani भोटियापड़ाव क्षेत्र में किराए पर रहने वाली फाइनेंस कर्मी ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस की सूचना पर बरेली से मृतका के स्वजन हल्द्वानी पहुंचे। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ। मृतका ने दो महीने पहले ही कमरा लिया था।

क्राइम

Haldwani: युवती ने लिखा – ‘मम्मी-पापा अच्छे हैं, अपनी आदतों से परेशान होकर खुदकुशी कर रही हूं’, और दे दी जान

खबर शेयर करें -

 हल्द्वानी : भोटियापड़ाव क्षेत्र में किराए पर रहने वाली फाइनेंस कर्मी ने खुदकुशी कर ली है। उसका शव फंदे से लटका मिला। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है, मेरे मम्मी-पापा अच्छे हैं, मैं अपनी आदतों से परेशान होकर खुदकुशी कर रही हूं।

मूलरूप से बरेली के अवध धाम कालोनी निवासी 26 वर्षीय लवली गंगवार पुत्री धीरेंद्र गंगवार इंडिया बुल्स फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की देर रात लवली अपने कमरे में थी। उसने कमरा अंदर ने बंद कर खुद को दरवाजा लाक कर लिया था।

इस बीच मकान मालिक ने उसे आवाज दी, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। शक होने पर मकान मालिक ने सूचना पुलिस को दी। भोटियापड़ाव चौकी इंचार्ज प्रकाश पोखरियाल टीम के साथ पहुंचे। दरवाजा तोड़कर देखा तो शव फंदे से लटका था। कमरे की तलाशी लेने पर सुसाइड नोट मिला।

पुलिस की सूचना पर बरेली से मृतका के स्वजन हल्द्वानी पहुंचे। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ। इसके बाद शव लेकर स्वजन बरेली को निकल गए थे। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मृतका ने दो महीने पहले ही कमरा लिया था। इससे पहले वह पीजी में रहती थी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page