Connect with us

अजब-गजब

दादी अम्मा ने ‘पुष्पा’ के गाने पर जमकर लगाए ठुमके, अच्छे-अच्छे डांसर भी हुए हैरान

खबर शेयर करें -

Dadi Dance on Saami Song: साउथ इंडियन एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) जबसे आई है, तबसे तहलका मचाकर रखा है. पुष्पा फिल्म का बुखार आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. अब तो ‘पुष्पा’ फिल्म के एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पहचान नेशनल से इंटरनेशनल हो गई है. इस फिल्म के गानों पर लोगों ने जमकर रील्स बनाए और सोशल मीडिया पर शेयर किए. पुष्पा फिल्म का गाना ‘सामी सामी’ (Saami Saami) एक बार फिर से वायरल हो रहा है, क्योंकि दादी ने देसी अंदाज में डांस किया है.

‘सामी सामी’ गाने पर दादी ने लगाए देसी ठुमके

करीब 80 साल की उम्र वाली एक दादी अम्मा ‘पुष्पा’ (Pushpa) के ‘सामी सामी’ (Saami Saami) गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. यह वायरल वीडियो जो इंटरनेट का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. नीली साड़ी में देसी दादी (Desi Dadi) ने टेंट के नीचे गाने पर जमकर डांस करती हुई दिखाई दीं. वायरल गाने पर डांस कर रही दादी का स्टाइल (Dadi Style Dance) बिल्कुल जुदा है. दादी ने अपने डांस से यूजर्स को हैरानी में डाल दिया, क्योंकि ‘सामी सामी’ गाने पर डांस करते वक्त गजब एनर्जी दिखाई दी.

बैकग्राउंड पर बज रहे गाने पर दादी का डांस हुआ वायरल

बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ से मौनिका यादव का पॉपुलर सॉन्ग ‘सामी सामी’ बैकग्राउंड में बज रहा होता है और इधर, दादी फुर्तीले अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर giedde नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘डीजे दादी’. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page