Connect with us

उत्तराखण्ड

दादा की इच्छा को पोते ने किया पूरा, देखने उमड़ा शहर, ये था ख़ास मौका

खबर शेयर करें -

रुड़की : शादियों पर लोग खूब खर्च करते हैं। कुछ अपनी शान दिखने और कुछ अपना रूतबा बढाने के लिए ऐसा करते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो ख़ुशी के लिए ऐसा करते हैं। लेकिन, रुड़की के एक युवक ने अपनी शादी में कुछ ऐसा किया, जिसे देखने पूरा गांव उमड़ पड़ा। यह सब उसने अपनी ख़ुशी और शान दिखने के लिए नहीं बल्कि, अपने दादा की इच्छा पूरी करने के लिए किया। इस शादी की तो खूब चर्चा हो ही रही है, साथ ही युवा की भी लोग जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

DAV कॉलेज के मैदान में एक दुल्हन की एंट्री कुछ ऐसे अंदाज में हुई, जिसे देखने के लिए शहर मैदान में उमड़ पड़ा। लोगों ने तालियों से दुल्हन का जोरदार स्वागत किया। मिली जानकारी के अनुसार रुड़की के चावमंडी निवासी विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री संजय कुमार धीमान के पुत्र तुषार की बरात दो दिसंबर को जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश गई थी।

शनिवार को रुड़की में दुल्हन की हेलीकॉप्टर से एंट्री चर्चा में है। दरअसल दुल्हन की इस एंट्री के पीछे एक खास वजह थी। जोकि दूल्हे के दादा की इच्छा से जुड़ी थी। वैवाहिक कार्यक्रम बिजनौर के चांदपुर स्थित एक वैंकट हॉल में संपन्न हुआ। जिसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन नेहा धीमान को हेलीकॉप्टर में रुड़की लाया। दुल्हन की हेलीकॉप्टर एंट्री के पीछे की कहानी दूल्हे की पिता संजय कुमार ने बताई। उन्होंने बताया कि उनके पिता पीएस धीमान जो कि आईआईटी से सेवानिवृत हैं। उनकी यह इच्छा थी ।

तुषार के दादा उसे बचपन से ही कहते थे कि उसकी दुल्हन हेलीकॉप्टर में लाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी इस इच्छा को पूरी करते हुए हेलीकॉप्टर बुक किया गया। पीएस धीमान अभी कोर में प्रोफेसर हैं। जिनकी इच्छा को पूरा करने के लिए पोते ने एक अलग ही अंदाज में दुल्हन के साथ एंट्री ली।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page