Connect with us

क्राइम

दिव्य शक्तियों के लिए तांत्रिक की ही चढ़ा दी बलि, खून पीया, ज़िंदा जलाया

खबर शेयर करें -

पहले सिर फोड़कर खून पीया, फिर प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर जिंदा जला दिया
छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक युवक ने दिव्य शक्तियों की लालच में अपने ही गुरु की बलि चढ़ा दी। आरोपी युवक ने पहले गुरू का सिर फोड़ दिया और उनका खून पीया। इसके बाद प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर उनको जिंदा जला डाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला करेली बड़ी चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को पैरी सोंढुर नदी के एनीकट किनारे श्मशान घाट के पास एक फरवरी को अधजली लाश मिली थी। पुलिस ने शिनाख्त कराई तो पता चला कि शव गोबरा नयापारा के सोमवारी बाजार निवासी बसंत साहू का था। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर जांच शुरू की।

इस दौरान बसंत साहू के बेटे देवेंद्र ने बताया कि उसके पिता 31 जनवरी को किसानपारा नयापारा निवासी मान्या चावला के साथ बाइक से इलाज कराने की बात कहकर गए थे। इसके बाद नहीं लौटे। जांच में यह भी पता चला कि बसंत साहू को अंतिम बार मान्या के साथ उसकी बाइक पर लोमश ऋषि आश्रम की तरफ जाते हुए देखा गया था।

शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी मान्या चावला उर्फ रौनक सिंह को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने मान्या ने पुलिस को बताया कि बसंत साहू झाड़-फूंक करना जानता था। मान्या उससे तंत्र-मंत्र सीख रहा था। दोंनो 31 जनवरी को रात करीब 12 बजे श्मशान घाट पर तंत्र साधना करने गए थे।

आरोपी मान्या ने पुलिस को बताया कि उसे किसी साधु से पता चला था कि तंत्र साधना करते हुए किसी जीवित व्यक्ति का खून पीया जाए तो शक्तियां प्राप्त हो जाती हैं। इसी के चलते आरोपी ने तंत्र साधना कर रहे बसंत साहू के सिर पर पहले डंडे से वार किया। फिर उसके खून को काले रंग के मिट्टी के बर्तन में भरकर पीया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page