Connect with us

उत्तराखण्ड

Uttarakhand Election 2022 : हरीश रावत कांउटिंग से पहले साझा करेंगे तीन वीडियो, निकाले जा रहे कई मायने

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी : Uttarakhand Election 2022 : हरीश रावत (Harish Rawat) या तो मुख्यमंत्री बनेगा या फिर घर बैठेगा। राजनीतिक अनुभव और सत्ता के खिलाफ संघर्ष को आधार मान यह बात कहने वाले पूर्व सीएम अब कह रहे हैं कि दस मार्च यानी मतगणना के बाद वह एक नई पारी खेलेंगे। जिसके लिए फिलहाल वह खुद को संकल्पित करने में जुटे हैं। हरदा ने फेसबुक पर मन की बात करते हुए कहा कि काउंटिंग से पहले वह इसे लेकर तीन वीडियो भी साझा करेंगे। इनमें बचपन से लेकर चुनाव से पहले विषम परिस्थितियों में चुनाव अभियान संचालन की चुनौती भी नजर आएगी। हरदा की इस पोस्ट के कई मायने समझे जा रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिये कहा कि तीन चरण में पिछले दो महीने के कुछ प्रसंगों को लोगों के साथ साझा करना चाहता हूं। हरदा के मुताबिक मुश्किल घड़ी और साधनहीनता में चुनाव अभियान का संचालन करना अपने आप में छोटा-मोटा ही सही एक करिश्मा था। अब फुर्सत के पल में इन्हें याद कर मन, मस्तिष्क और शरीर में कंपन पैदा हो रही है। उस सब को संयोजित करना मुश्किल होगा। मगर कुछ अंश का वीडियो जरूर जारी करूंगा। रावत ने कहा कि जिन दोस्तों ने मांगे हुए कंप्यूटर, लेपटाप व अपने मोबाइल से इंटरनेट मीडिया का इस्तेमाल कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाया उनके चित्र भी साझा करूंगा।

दूसरे वीडियो में लोकगायिका माया उपाध्याय, दोस्त कैलाश खेर, दिलबाग मोर जैसी हस्तियोंं के गीत दिखाऊंगा। मन और शरीर को शांति देने के लिए रात के एकांत में इन्हें जरूर सुनता हूं। हरदा ने कहा कि दस मार्च से पहले मैं उस हरीश रावत को भी याद करना चाहता हूं जिसका बचपन मां-पिता की गोद में बीता। लेकिन आज का हरीश रावत बनने के लिए उसने सिरमौली, चौनलिया, देवलीखेत, रामनगर के बाद जिदंगी की बड़ी छलांग लगाने के लिए लखनऊ पहुंचा। उसके अंश भी सामने रखूंगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page