Connect with us

उत्तराखण्ड

मुस्लिम यूनिवर्सिटी के गर्भ से निकली है धामी-2 सरकार : पूर्व सीएम रावत

खबर शेयर करें -

 हल्द्वानी: विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस को खूब घेरा था। इंटरनेट मीडिया पर भी यह मामला खासा छाया रहा। कांग्रेस ने इससे बचने की काफी कोशिश की लेकिन भाजपा की रणनीति सामने सफल नहीं हो सकी।

हार के बाद कांग्रेस की आंतरिक समीक्षा में भी इस मुद्दे को बड़ी वजह बताया गया था। वहीं, हल्द्वानी पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि धामी टू सरकार मुस्लिम यूनिवर्सिटी के गर्भ से निकली है। भाजपा के छोटे से लेकर बड़े नेता ने चुनाव में इस झूठ को फैलाने का काम किया।

बुधवार सुबह रामपुर रोड स्थित निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि चम्पावत के उपचुनाव में कांग्रेस पूरी ताकत संग जीत के इरादे से उतरेगी। पिछले चुनाव में भी कांग्रेस ने यहां पूरी टक्कर दी थी। 1-2 दिन में प्रत्याशी का नाम फाइनल हो जाएगा।

हरदा ने कहा कि इस चुनाव को लेकर पूरी भाजपा घबराई हुई है। विधानसभा चुनाव झूठे वादों और अफवाहों के बल पर जीता गया था। चम्पावत को न्याय की भूमि कहा जाता है। कांग्रेस गोलू देवता के दरबार में भी जाएंगे।

यात्रा के जोर पकडऩे पर तैयारी का पता चलेगा

पूर्व सीएम हरीश रावत ने चारधाम यात्रा को लेकर कहा कि सरकारी की तैयारियों की असलियत यात्रा के जोर पकडऩे पर पता चलेगी। श्रद्धालुओं की संख्या सीमित करने की बजाय सुविधाएं बढ़ाने पर ध्यान लगाना चाहिए था। संख्या निर्धारित करने की वजह से लोगों में यह संदेश जा रहा है कि तैयारी और सुविधाएं दोनों अधूरी है।

हमारा जिक्र मत करो, लेकिन स्टेडियम तो चलाओ

दोपहर में पूर्व सीएम गौलापार स्थित इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम पहुंच गए। हरदा ने कहा कि स्टेडियम में मैच नहीं होने की वजह से खिलाड़ी व खेलप्रेमी नाराज है। यह कांग्रेस सरकार में बना था। अगर भाजपा को हमारा नाम जिक्र करने लायक नहीं लगता तो वह बोर्ड से हटा दे। लेकिन राज्य हित में इसे चालू तो करे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page