Connect with us
कोई अनहोनी होने से पहले ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और बैराज जलाशय में डूब रही युवती को बचा लिया।

देहरादून

देहरादून: लड़की की मर्जी के बिना हो रही थी शादी, लड़की ने ऋषिकेश गंगा नदी में लगा दी छलांग

खबर शेयर करें -

देहरादून: देहरादून की एक युवती खुदकुशी के इरादे से ऋषिकेश पहुंच गई। यहां उसने गंगा में छलांग लगा दी, हालांकि युवती की किस्मत अच्छी थी। कोई अनहोनी होने से पहले ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और बैराज जलाशय में डूब रही युवती को बचा लिया। घटना शनिवार दोपहर की है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवती ने बैराज जलाशय में छलांग लगा दी है, वो पानी में डूब रही है। तभी आस्था पथ पर गश्त कर रहे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत कर युवती की जान बचा ली। बाद में पूछताछ शुरू हुई तो युवती ने ऐसा करने की वजह बताई।

युवती ने कहा कि उसके माता-पिता जबरन उसकी शादी कहीं और कराना चाहते हैं, जबकि वो इसके लिए राजी नहीं है। युवती की उम्र करीब 22 साल है। उसने बताया कि परिजनों ने उसकी इच्छा के खिलाफ उसकी शादी कहीं और तय कर दी। अब उस पर शादी का दबाव बनाया जा रहा है।

परिवार वाले नहीं माने तो वो आत्महत्या करने के लिए ऋषिकेश आ गई। अच्छी बात ये है कि पुलिस के प्रयासों से युवती की जान बचा ली गई। बाद में उसके परिजनों को मौके पर बुलाया गया और युवती को उनके सुपुर्द कर दिया गया। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page