Connect with us

उत्तराखण्ड

देहरादून : पलटन बाजार में दुकान खाली कराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, चार के सिर फोड़े

खबर शेयर करें -

देहरादून: पलटन बाजार में दुकान खाली करवाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें चार व्यक्तियों के सिर फोड़ दिए गए। घायलों को दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज किए हैं। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

चौकी इंचार्ज मिथुन कुमार ने बताया कि रवि साहनी की पलटन बाजार मस्जिद के सामने दुकानें हैं। एक दुकान का एग्रीमेंट का समय खत्म हो गया है, ऐसे में रवि साहनी ने दुकान खाली करने के लिए कहा था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। किरायेदार पक्ष ने चुक्खूवाला मोहल्ला निवासी इंद्र तोमर, शिवालिक पुरम निवासी रवि साहनी, कारगी चौक निवासी विमलेश और संतोष यादव के सिर पर डंडे से वार किए। जिसके कारण वह बुरी तरह जख्मी हो गए।

दूसरी ओर बजरंग दल प्रांत साप्ताहिक मिलन प्रमुख विकास वर्मा ने कहा कि शहर में अराजकता का माहौल बना हुआ है। आरोपितों ने सुनियोजित तरीके से चारों पर हाकी, डंडे, बेसबाल व तलवारों से हमला किया है। यदि पुलिस आरोपितों को जल्द गिरफ्तार नहीं करती तो उन्हें आंदोलन करने को मजबूर होना पड़ेगा।

दुकानदारों और स्थानीय निवासियों में चली लाठियां, 10 गिरफ्तार

हरिद्वार के हरकी पैड़ी क्षेत्र में अस्थि प्रवाह घाट पर स्थानीय निवासियों व दुकानदारों के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिससे दो लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने 10 हुड़दंगियों को गिरफ्तार कर उनका पुलिस एक्ट में चालान भी किया है।

पुलिस के मुताबिक, अस्थि प्रवाह घाट पर बुधवार की रात फड़ लगाकर सामान बेचने वाले दुकानदारों ने दो युवतियों पर अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दी। जब इसके बारे में युवतियों ने अपने स्वजन को बताया तो उन्होंने इसका विरोध किया। इसके बाद फड़ लगाने वाले दुकानदार ने लठ्ठ निकाले और युवतियों के स्वजन पर बरसाने शुरू कर दिए।

इसमें दो लोगों के सिर भी फूट गए। झगड़े की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के 10 लोगों का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया। नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि मामले में कार्रवाई की गई है। हरकी पैड़ी क्षेत्र में फड़ लगाकर अवैध तरीके से सामान बेचने वाले यह दुकानदार यात्रियों के साथ रोजाना लड़ाई-झगड़े पर उतारू हो जाते हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page