Connect with us

उत्तराखण्ड

देहरादून: नाबालिग का अपहरण कर युवकों ने रातभर किया दुष्कर्म, कमरे में छोड़ हुए फरार; मुकदमा

खबर शेयर करें -
14 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित पहले किशोरी का अपहरण करके बाहर ले गए और फिर उसके साथ दरिंदगी की। थाना वसंत बिहार ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

देहरादून के वसंत विहार थाना क्षेत्र में 14 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आधी रात को आरोपित किशोरी का अपहरण करके बाहर ले गए और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपित दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, किशोरी के पिता राजमिस्त्री हैं, जबकि आरोपित मजदूरी करते हैं। 

मामले की जांच कर रहीं दारोगा हिमानी चौधरी ने बताया कि वसंत विहार क्षेत्र में बिहार का एक परिवार दो मंजिला मकान में किराये पर रहता है। उसी मकान के भूतल के कमरे में विक्रम और उसका एक दोस्त भी रहते हैं। किशोरी के स्वजन का आरोप है कि दोनों आरोपित युवक पहले से किशोरी को गलत नजरों से देखते थे। बीते 23 दिसंबर की रात 11 बजे किशोरी शौचालय गई थी।

इसी दौरान दोनों आरोपित, किशोरी को अपने कमरे में ले गए और दुष्कर्म किया। उक्त मकान में एक खाली भी कमरा था। जहां दोनों आरोपित किशोरी को छोड़कर फरार हो गए। शुक्रवार सुबह जब स्वजन ने किशोरी को ढूंढा तो वह मकान के खाली कमरे में मिली। इस पर किशोरी ने स्वजन को आपबीती सुनाई। इसके बाद स्वजन ने इसकी शिकायत पुलिस से की। दारोगा हिमानी चौधरी ने बताया कि आरोपित अभी फरार हैं। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है।

फैक्ट्री कर्मचारी लापता

सिडकुल की कंपनी में काम करने गया एक युवक लापता हो गया। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, रोशनाबाद सूर्यनगर निवासी राकेश ने शिकायत देकर बताया कि उसका बेटा 25 दिसंबर की सुबह छह बजे कंपनी में जाने के लिए वह घर से निकला था। शाम तक भी जब युवक वापस घर नहीं लौटा। स्वजन कंपनी पहुंचे तो पता चला कि रवि दोपहर में गेट पास लेकर चला गया था। इसके बाद राकेश ने अपने बेटे को कई जगहों पर तलाश किया। मगर उसका कोई पता नहीं चल पाया। सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page