Connect with us
गोवंश संरक्षण स्कायड ने तेलीवाला गांव में दूध की डेयरी की आड़ में गोकशी करते तीन लोग पकड़े हैं। जबकि कार्रवाई के दौरान एक आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से 160 किलो गोमांस और 15 जिंदा गोवंश बरामद किए है।

उत्तराखण्ड

दूध की डेयरी की आड़ में कर रहे थे गोकशी, तीन गिरफ्तार; मौके से 15 जिंदा गोवंश बरामद

खबर शेयर करें -

रुड़की : गोवंश संरक्षण स्कायड ने तेलीवाला गांव में दूध की डेयरी की आड़ में गोकशी करते तीन लोग पकड़े हैं। जबकि कार्रवाई के दौरान एक आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से 160 किलो गोमांस और 15 जिंदा गोवंश बरामद किए है। पकड़े गए आरोपितों पर गंगनहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

गोवश संरक्षण स्कायड को सूचना मिल रही थी कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के तेलीवाला गांव में दूध की डेयरी चलाने की आड़ में कुछ लोग गोकशी कर रहे हैं। इस सूचना पर गोवंश संरक्षण स्कायड प्रभारी आशीष कुमार ने टीम के साथ मिलकर शुक्रवार को तेलीवाला गांव में छापा मारा।

पुलिस को देखते ही वहां पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस को देख आरोपित वहां से फरार होने लगे। पुलिस ने पीछा कर तीन लोग मौके पर ही धर दबोचे। जबकि एक आरोपित मौके से फरार हो गया। पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम आमिर,शराफत, नूर मोहम्मद उर्फ हाथी निवासी तेलीवाला, गंगनहर कोतवाली को पकड़ा है। जबकि मौके से रिफाकत निवासी तेलीवाला फरार हुआ है।

गोवंश संरक्षण स्कायड के प्रभारी आशीष कुमार ने इन सभी के खिलाफ गंगनहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page