Connect with us

क्राइम

दुल्हन शादी के कुछ घंटे पहले प्रेमी संग फरार, घरवाले छोटी नाबालिग बहन से करा रहे थे शादी, पुलिस ने रुकवायी

खबर शेयर करें -

 बागेश्वर : राजस्व पुलिस क्षेत्र अमसरकोट के अंतर्गत सात रतबे गांव में पुलिस व वन स्टॉप सेंटर के कर्मचारियों ने एक नाबालिग की शादी रोक दी है। उन्होंने परिजनों की काउंसलिंग कराई और उनसे लिखित रूप में लिया कि वह बेटी की शादी 18 साल पूरा होने पर ही करेंगे, जबकि नाबालिग की बड़ी बहन शादी के कुछ घंटे पहले प्रेमी के साथ भाग गई। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दफौट क्षेत्र से एक बारात सात रतबे गांव में गई थी। वहां बारात की रस्म पूरी होने की तैयारी चल रही थी। इसी बीच पुलिस और वन स्टॉप सेंटर को सूचना मिली की यहां नाबालिग की शादी हो रही है।

पुलिस व वन स्टॉप सेंटर की टीम मौके पर पहुंची और बेटी के स्कूल के कागजातों की जांच की तो लड़की नाबालिग निकली। इसके बाद स्वजनों को समझा-बुझा कर शादी रोक दी। परिजनों से लिखवा लिया कि बेटी के बालिग होने पर ही बेटी की शादी करेंगे। 

प्रेमी संग दुल्हन फुर्र

पुलिस ने बताया कि पहले यह शादी नाबालिग की बड़ी बहन के साथ होनी थी। वह शादी के कुछ घंटे पहले ही अपने प्रेमी के साथ भाग गई। परिवार के लोग लोक लाज बचाने के लिए छोटी बेटी की शादी करने को तैयार हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शादी रोक दी है। दूल्हे वाले बैरंग लौट गए हैं। 

इधर, दुल्हन पक्ष के लोगों ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई है। कोतवाल जगदीश ढकरियाल ने कहा कि  घटना पटवारी क्षेत्र है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुल्हन के यहां प्रेमी भी था मौजूद

शादी में दुल्हन प्रेमी भी पहुंच चुका था पर इसका अंदाजा किसी को नहीं था। दुल्हन बनने जा रही बेटी ने महिला संगीत में जमकर ठुमके भी लगाए। वह सुबह होने तक वहां से गायब हो गई। बताया जा रहा कि प्रेमी से मुलाकात फेसबुक पर हुई थी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page