Connect with us

उत्तराखण्ड

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की गंगा आरती, स्वामी चिदानन्द सरस्वती से लिया आशीर्वाद

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी परमार्थ निकेतन पहुंचकर गंगा पूजन के साथ मां गंगा की आरती की। उन्होंने परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानन्द सरस्वती से भेंट कर आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि परमार्थ निकेतन गंगा तट आस्था, व्यवस्था और विद्वत्ता का चुम्बक है जो जनसमुदाय को अपनी ओर आकर्षित करता है। सायंकालीन गंगा आरती अपने आप में एक अनूठा आयोजन है और वैश्विक आकर्षण का केन्द्र भी है। इस दिव्य तट ने न केवल भारतीय समुदाय को बल्कि वैश्विक समुदाय को भी अपनी ओर आकर्षित किया है।

इस अवसर पर निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशनन्द, कृषि मंत्री सुबोध उनियाल, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, महापौर ऋषिकेश अनीता ममगाई, गायक कन्हैया मित्तल,यम्केश्वर से प्रत्याशी रेणु बिष्ट आदि मौजूद रहे।

सांसद ने किया भाजपा प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय का उदघाटन

हरिद्वार जनपद के कलियर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुनीश सैनी ने बेलड़ी गांव में चुनावी कार्यालय खोला। चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए राज्य सभा सदस्य ने भाजपा कार्याकर्त्‍ताओं से एकजुट होकर चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया। सोमवार को हवन पूजन के बाद भाजपा प्रत्याशी मुनीश सैनी के चुनावी कार्यालय भाजपा के राज्य सभा सांसद नरेश बंसल ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान नरेश बंसल ने कहा कि अब समय आ गया है कि कार्यकर्त्‍ता पूरे जोश के साथ चुनाव में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि कलियर विधानसभा में भाजपा कार्याकर्त्ताओं का उत्साह देखते ही बनता है। इस दौरान भाजपा नेता श्यामवीर सैनी, कल्पना सैनी, राजबाला सैनी, देशपाल रोड, त्रिवेश सैनी, संजय सैनी, राजपाल धीमान, रविंद्र सैनी, मुकेश रोड सहित आदि मौजूद रहे।

साभार न्यू मीडिया

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page