Connect with us

क्राइम

बागेश्वर-जंगल में पेड़ से लटका मिला लापता ग्रामीण का शव, सदमे में पत्नी ने उठाया ये कदम

खबर शेयर करें -

बागेश्वर। कोतवाली थाना बागेश्वर अंतर्गत घर से गायब एक ग्रामीण का शव बुधवार को जंगल में पेड़ पर लटका मिला। मृतक तीन दिन पहले घर से गायब था। उधर पति का शव मिलने की सूचना पाते ही सदमे में पत्नी ने भी आत्मघाती कदम उठा डाला। उसने घर में फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। आसपास के लोगों ने उसे समय रहते फंदे से उतर गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया है। जहां उसका उपचार चल रहा है।
कोतवाल जगदीश ढकरियाल ने बताया कि बिलखेत निवासी राजेन्द्र सिंह पुत्र दीवान सिंह (41 वर्ष) तीन दिन पूर्व घर से मध्य रात्रि से अचानक लापता हो गया था। जिसके बाद परिजन उसकी काफी खोजबीन में लगे रहे, लेकिन दो दिन खोज के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला, उसकी गुमशुदगी लिखाई। उसकी हर संभव स्थान पर खोजबीन चल ही रही थी कि बुधवार को ग्रामीणों ने उसका शव एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पेड़ से उतार कर पंचनामा भरा और शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया है। कोतवाल ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की हर दृष्टि से जांच की जाएगी।
दूसरी तरफ जैसे पति का शव पेड़ पर लटकने और आत्महत्या जैसी बात संज्ञान में आई, तो मृतक की पत्नी ने भी घर में ही फंदा डाल कर आत्महत्या का प्रयास किया।जिसे परिजनों ने समय रहते बचा लिया। उसे गम्भीर स्थिति में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि मृतक मजदूरी करता था। मृतक के भाई कुंदन सिंह ने बताया कि सभी लोग शव के पास गए थे, तभी घर में मृतक की पत्नी सुनीता ने सदमे में आत्महत्या करने का प्रयास किया। आसपास लोगों को कमरे का दरवाजा अंदर से बन्द होने पर शक हुआ, तो उन्होंने आनन फानन में कमरे का कुंडा तोड़कर दरवाजा खोला, तो देखा कि मृतक की पत्नी कमरे की बल्लियों में झूल रही है। उन्होंने तत्काल उसे उतारा और उसे जिला अस्पताल लाए, जहां वह उपचाराधीन है। चिकित्सक डा. एलएस बृजवाल ने बताया कि महिला की हालत गम्भीर बनी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page