Connect with us

others

Baba Vanga 2023 Prediction : धरती पर एलियन, लैब में पैदा होंगे बच्चे, साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा की खतरनाक भविष्यवाणी

खबर शेयर करें -

साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी एक बार फिर वायरल हो रही हैं। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2023 बहुत ही खतरनाक साल साबित हो सकता है। हालांकि, यह भविष्यवाणी कितना सच हैं इसका कोई दावा नहीं किया जा सकता है। आइए जानते हैं साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा का दावा।

साल 2023 की शुरुआत होने वाली है। लोग बेसब्री से नए साल का इंतजार कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी बाबा वेंगा की नए साल की भविष्यवाणी वायरल हो रही हैं। बाबा वैंगा की साल 2023 को लेकर की गई भविष्यवाणियां सच होंगी या नहीं ये तो आने वाला साल ही बताएगा। कहा जा रहा है कि बाबा वेंगा ने साल 2023 को लेकर कई खतरनाक भविष्यवाणियां की हैं।

साल 2023 भविष्यवाणी : पृथ्वी पर आएंगे एलियंस

-2023-

बाबा वेंगा के अनुसार, साल 2023 में एलियंस पृथ्वी पर आ सकते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अगले साल परमाणु विस्फोट होने की भी आशंका जताई है। हालांकि, उनकी यह भविष्यवाणी कितनी सच साबित होंगी यह तो आने वाला समय ही बता पाएगा।

साल 2023 भविष्यवाणी : आएगा खतरनाक तूफान

-2023-

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2023 में एक खतरनाक तूफान आ सकता है। भविष्यवाणी के अनुसार, ऐसा तूफान दुनिया में पहले नहीं देखा गया होगा। भविष्यवाणी के अनुसार, यह एक सौर तूफान होगा। यानी की सूर्य की इस तरह की ऊर्जा निकलेंगी जो पृथ्वी पर पड़ेंगी। इनका प्रभाव बहुत खतरनाक रहेगा।

साल 2023 भविष्यवाणी : परमाणु विस्फोट की आशंका

-2023-

रूस और यूक्रेन के बीच जो तनाव साल 2022 में हुआ है वह परमाणु विस्फोट के बेहद करीब आ गया था। ऐसे में बाबा वेंगा ने साल 2023 में परमाणु ऊर्जा विस्फोट होने की भविष्यवाणी की है। इसके अलावा उनकी भविष्यवाणी में दावा किया गया है कि एक बड़ा देश लोगों पर जैव हथियार से हमला कर सकता है। जिस कारण हजारों लोगों की मौत हो सकती है।

साल 2023 भविष्यवाणी : लैब में विकसित होंगे बच्चे

-2023-

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के अनुसार, 2023 में बच्चे प्रयोगशालाओं में विकसित हो सकते हैं। विज्ञान में लगातार हो रहे विकास के चलते ऐसा होने की संभावना है। ऐसे होने से माता पिता अपने बच्चे के रंग त्वचा सब कुछ तय करेंगे।

कौन है बाबा बांगा

बाबा वंगा का जन्म 1911 में उत्तरी मैसेडोनिया के में हुआ था और माना जाता है कि उन्होंने अपना अधिकांश जीवन बुल्गारिया में कोझुह के पहाड़ों में बिताया है। 1996 में उनकी मृत्यु हो गई। लेकिन उन्होंने 5079 साल तक के लिए भविष्यवाणियां की हैं। उनके अनुसार, इसके बाद दुनिया खत्म हो जाएगी। हालांकि, उनकी भविष्यवाणी कितनी सच है इस बात पर लगातार बहस और रिसर्च जारी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page