Connect with us

उत्तर प्रदेश

अतीक अहमद के भगोड़े बेटों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, उमर और अली की गिरफ्तारी के लिए STF ने तेज की तलाश

खबर शेयर करें -

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. एक तरफ माफिया खुद साबरमती जेल में बंद है. वहीं दूसरी तरफ एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) दोनों बेटों की तलाश में फिर सक्रिय हो गई है. अतीक अहमद के करीबियों और रिश्तेदारों पर लगातार नजर रखी जा रही है. दो लाख के इनामी उमर और 50 हजार के इनामी अली की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ लगातार दबिश दे रही है. 

दोनों बेटों की शहर में होने की सूचना 
दरअसल, 3 मई यानी कल ईद का त्योहार है. ईद के मौके पर अतीक के दोनों इनामी बेटों के शहर में होने की सूचना मिल रही है. ऐसे में दोनों की गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ की टीमें सम्भावित ठिकानों नजर रख रही है. इसके साथ ही अतीक के करीबियों पर भी नजर बनी हुई है. 

इस मामले में फरार चल रहा है अली अहमद
गौरतलब है कि बीते महीने में ही प्रयागराज पुलिस ने अतीक के छोटे बेटे अली अहमद की गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया है.  दरअसल, अली पर प्रयागराज के प्रॉपर्टी डीलर जीशान अहमद उर्फ जानू के साथ मारपीट और 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप है. इस मामले में दिसंबर 2021 में अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही अली फरार चल रहा है. फरवरी महीने में प्रयागराज पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर ₹25000 का इनाम घोषित किया था. गिरफ्तारी नहीं होने पर अप्रैल महीने में उस इनाम की राशि को बढ़ाकर ₹50000 कर दिया गया है. 

तीन सालों से उमर भी फरार 
अतीक अहमद का बड़ा बेटा मोहम्मद उमर अहमद भी फरार चल रहा है. उमर अहमद पर लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल को लखनऊ से अगवा कर देवरिया जेल ले जाकर पीटने का आरोप है. उमर के खिलाफ साल 2018 में लखनऊ के कृष्णा नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें माफिया अतीक अहमद समेत अन्य भी आरोपी हैं. लखनऊ में मुकदमा दर्ज होने के बाद से उमर फरार चल रहा है. सीबीआई पिछले तीन सालों से उसकी तलाश कर रही है. सीबीआई ने उमर की गिरफ्तारी पर दो लाख का इनाम रखा है. 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page