Connect with us

मनोरंजन

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की हेरा फेरी 4 शुरू होने से पहले ही कानूनी मुश्किल में फ़ंसी ; टी-सीरीज ने मेकर्स को भेजा लीगल नोटिस

खबर शेयर करें -

बॉलीवुड की कल्ट क्लासिक कॉमेडी फ़िल्म हेरा फ़ेरी फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, हेरा फेरी 4 की तैयारी शुरू हो चुकी है । हेरा फेरी फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त एक बार फ़िर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ आ रही है लेकिन इस बार फ़िल्म में एक नया एडिशन हुआ है और वो है संजय दत्त का । इसके अलावा मेकर्स ने फ़िल्म का नाम हेरा फेरी 3 न रखकर हेरा फ़ेरी 4 रखा है और इसके पीछे फ़िल्म की कहानी है जो फ़िल्म देखने के बाद ही पता चलेगी । लेकिन अब हेरा फेरी 4 शुरू होने से पहले ही कानूनी पचड़े में फ़ंस गई है । म्यूजिक दिग्गज और प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने कथित तौर पर मेकर्स को लीगल नोटिस भेज दिया है ।

अक्षय कुमार की हेरा फेरी 4

टी-सीरीज द्वारा भेजे गए नोटिस के मुताबिक, फ्रैंचाइज़ी के हर गाने के दृश्य और ऑडियो अधिकारों का दावा किया गया है । म्यूजिक लेबल टी-सीरीज ने फिल्म के मेकर्स इस फ्रेंचाइजी के म्यूजिक और ऑडियो अधिकारों का इस्तेमाल करने से पहले अनुमति नहीं लेने के लिए एक पब्लिक नोटिस भेजा है । इस नोटिस में म्यूजिक कंपनी ने खुद को फ्रेंचाइजी के ऑडियो और विजुअल के सभी कॉपीराइट का एकमात्र और एक्सक्लूसिव होल्डर बताया है ।

सुनने में आ रहा है कि,हेरा फ़ेरी 4 में इस बार फ़िल्म के तीनों अहम किरदार राजू, श्याम और बाबूराव जिसे क्रमशः अक्षय, सुनील और परेश निभा रहे हैं, की तिकड़ी इंटरनेशनल ट्रेवल करेगी । इस बार तीनों किरदार इंटरनेशनल लेवल पर हेरा फेरी करेंगे ।”

हेरा फेरी फ़्रैंचाइजी की बात करें तो, हेरा फेरी (2000), जिसे प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित किया गया था, एक गरीब जमींदार और उसके दो किरायेदारों की कहानी थी, और कैसे वे एक गलत नंबर प्राप्त करने के बाद अमीर बन जाते हैं । फिर इसके बाद इसका दूसरा पार्ट आया फिर हेरा फेरी (2006) जिसे नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया । इस किश्त में कहानी को और आगे ले ज़ाया गया । और अब मेकर्स इसकी तीसरी किश्त बना रहे हैं जिसका नाम हेरा फेरी 4 रखा गया है । और इसे फ़रहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं ।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page