Connect with us

क्राइम

झगड़े के बाद 11 माह बच्ची को जहर पिलाया, बच्ची की मौत, मां गंभीर

खबर शेयर करें -

बागेश्वर। बागेश्वर में घर पर हुए झगड़े के बाद एक महिला ने अपनी 11 माह की मासूम बच्ची को जहर खिलाकर खुद भी जहर गटक लिया। परिजन दोनों को सीएचसी बैजनाथ ले गए जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला का इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
थाना बैजनाथ के कोठूं रामपुर निवासी सूरज नाथ की पत्नी रमा गोस्वामी ने रविवार दोपहर घरेलू कामकाज निपटाए, इसके बाद उसने अपनी 11 माह की बच्ची प्राची को विषाक्त पदार्थ खिला दिया और खुद भी जहर खा लिया। जब वह कमरे में उल्टियां करने लगी तो परिजनों को उसके जहर खाने की जानकारी हुई। उन्होंने अन्य ग्रामीणों को इसकी सूचना दी।
ग्रामीण महिला और बच्ची को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ पहुंचे जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला का इलाज शुरू किया गया। चिकित्सालय की सूचना पर बैजनाथ थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट और अन्य पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ बैजनाथ पहुंचे और बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया।
थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट ने बताया कि महिला की हालत अभी नाजुक है। उसका सीएचसी बैजनाथ में उपचार चल रहा है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने पहले मासूम बच्ची को जहर दिया और बाद में खुद भी पी लिया। मामले में पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है। फिलहाल परिजनों ने इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। मामले की सूचना महिला के मायके में भी दे दी गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page