Connect with us
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला बस स्टेंड के आस-पास मौजूद कचरे को उठाकर डस्टबीन में रख रही है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को आदर्श हेगड़े ने शेयर किया है. आदर्श ने एक कैप्शन भी लिखा है.

अजब-गजब

फल बेचने के बाद महिला कचरा को डस्टबीन में फेंक रही थी, आनंद महिंद्रा ने कहा- इनका पता बताओ!

खबर शेयर करें -

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फल बेचने वाली महिला बस स्टेंड पर फल बेचने के बाद आस-पास मौजूद कचरे को डस्टबीन में फेंक रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को ख़ूब भा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वायरल वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला बस स्टेंड के आस-पास मौजूद कचरे को उठाकर डस्टबीन में रख रही है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को आदर्श हेगड़े ने शेयर किया है. आदर्श ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- कर्नाटक में स्थित अंकोला बस स्टैंड के पास ये महिला फल बेचती हैं. फल बेचने के बाद ये महिला कचरा फेंकती हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर किया है. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयरर करते हुए लिखा है- ये हमारे देश के हीरो हैं. स्वच्छ भारत के सपने को साकार कर रही हैं. साथ ही साथ आनंद महिंद्रा ने आदर्श से इस महिला का पता भी पूछा है. उन्होंने कहा है कि मुझे इनकी जानकारी मिल जाएगी तो मैं इनके लिए कुछ कर पाऊंगा.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page