Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal, 31 January 2023 : शनि हुए अस्त, चंद्रमा दिलाएंगे आज कन्या, तुला समेत कई राशियों को लाभ

खबर शेयर करें -

आज का राशिफल 31 जनवरी दिन मंगलवार को चंद्रमा का संचार वृषभ में हो रहा है। जबकि आज रोहिणी नक्षत्र प्रभाव में रहेगा। साथ ही आज शनि अस्त हुए हैं। इन स्थितियों में जनवरी महीने का अंतिम दिन कन्या और तुला राशि में लाभ और धन प्राप्ति का संयोग बनता दिख रहा है। आइए जानते हैं ऐस्ट्रॉलजर चिराग दारूवाला से, आज का दिन आप सभी राशियों के लोगों के लिए कैसा रहने वाला है।

मेष राशिफल : लाभदायक और अनुकूल रहेगा दिन

मेष राशिफल :  लाभदायक और अनुकूल रहेगा दिन

मेष राशि ग्रहों की कृपा से आज का दिन लाभदायक और अनुकूल रहेगा। व्यापार में सफलता मिलेगी और कार्य में रुचि बनी रहेगी। दांपत्य जीवन में जीवनसाथी से प्यार भरी बातें करेंगे। काम के सिलसिले में मेहनत से अच्छे नतीजे मिलेंगे। लव लाइफ वालों को परिवार की वजह से तनाव का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य कुछ कमजोर रह सकता है, जिसकी वजह से कुछ भागदौड़ कर सकते हैं।

आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

वृषभ राशिफल : कार्यक्षेत्र में कुछ उतार-चढ़ाव रहेगा।

वृषभ राशिफल : कार्यक्षेत्र में कुछ उतार-चढ़ाव रहेगा।

वृषभ राशि वालों की ग्रहों की चाल बता रही है कि पारिवारिक और कार्यक्षेत्र में कुछ उतार-चढ़ाव रहेगा। मानसिक रूप से चिंताओं से घिरे रहेंगे और खर्चे भी बढ़ सकते हैं लेकिन इनकम भी होगी। शारीरिक रूप से चुस्त दुरुस्त रहेंगे। काम के सिलसिले में आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। कार्यों में परिजनों का सहयोग मिलेगा और अपने काम में आगे बढ़ेंगे। नई कार खरीदने की योजना बनेगी।
आज भाग्य 95% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे 5 दीपक जलाएं।

मिथुन राशिफल : आज बेहतरीन नतीजे प्राप्त होंगे

मिथुन राशिफल : आज बेहतरीन नतीजे प्राप्त होंगे

मिथुन राशि वाले आज कार्यक्षेत्र के साथ-साथ पारिवारिक सदस्यों को समय देंगे और उनका पूरा ध्यान रखेंगे। सदस्यों के साथ समय व्यतीत करना और उनकी सुनना आपको अच्छा लगेगा। लव लाइफ वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन में किसी वजह से तनाव की रेखा देखी जा सकती है। काम के सिलसिले में बेहतरीन नतीजे प्राप्त होंगे और आपकी सेहत अच्छी रहेगी। नौकरी पेशा जातकों के काम की आज कार्यक्षेत्र में सराहना होगी।
आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। विष्णु सहस्त्र का पाठ करें।

कर्क राशिफल : घर में अच्छा समय बीतेगा

कर्क राशिफल : घर में अच्छा समय बीतेगा

कर्क राशि वालों ग्रहों की चाल बता रही है कि परिवार और दोस्तों को आज समय देंगे। परिस्थितियों से हिसाब से रहने की आदत डालेंगे, जिससे आपको खुशी मिलेगी। घर में बहुत अच्छा समय बीतेगा और भाई-बहनों के साथ रिश्ता मजबूत होगा। बिजनस के सिलसिले में किसी खास व्यक्ति से कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा, लेकिन अपने काम को संभलकर पूरा करें। सेहत अच्छी स्थिति में रहेगी।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

सिंह राशिफल : शारीरिक परेशानी हो सकती है

सिंह राशिफल :  शारीरिक परेशानी हो सकती है

सिंह राशि वालों के लिए आज यात्रा पर जाने के योग हैं, लेकिन सावधानी रहें अन्यथा शारीरिक परेशानी हो सकती है। स्वास्थ्य के मामले में दिन कुछ कमजोर रहेगा। खर्चे बढ़ सकते हैं, जिससे मन उदास हो सकता है। परिवार में सुख-शांति और प्रेम रहेगा। लव लाइफ वालों के लिए आज का दिन कमजोर है, इसलिए पार्टनर से झगड़ा न करने का ध्यान रखें।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को सिंदूर भेट करें।

कन्या राशिफल : दिन भाग्यशाली रहेगा

कन्या राशिफल : दिन भाग्यशाली रहेगा

कन्या राशि वालों के लिए आज पैसों के मामले में दिन भाग्यशाली रहेगा। आपको अटके धन की प्राप्ति होगी। लव लाइफ के मामले में दिन काफी कमजोर है और पार्टनर का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। शादीशुदा जातकों का दिन अच्छा रहेगा, जीवनसाथी से लाभ के योग बन रहे हैं। व्यापार में किसी नए व्यापारिक ऑर्डर से अच्छा लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा जातकों का दिन ऑफिस के कार्यों के मामले में अच्छा है।

आज भाग्य 97% आपके पक्ष में रहेगा। गायत्री चालीसा का पाठ करें।

तुला राशिफल : आज काम में मन लगेगा

तुला राशिफल : आज काम में मन लगेगा

तुला राशि वाले आज हर काम अच्छे तरीके से पूरा होगा, काम में मन लगेगा। स्वास्थ्य मजबूत रहेगा। कहीं से अचानक धन आगमन से आपकी स्थिति में सुधार होगा। परिवार में किसी वजह से तनाव रहेगा लेकिन आप उसे दूर करने का प्रयास करेंगे। नौकरी के सिलसिले में आपको अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी, कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी। लव लाइफ वालों के बीच किसी बात पर तनाव हो सकता है। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ने से खुशी महसूस होगी और रिश्ता मजबूत होगी।

आज भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा। मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं।

वृश्चिक राशिफल : आज खर्चे बढ़ सकते हैं

वृश्चिक राशिफल : आज खर्चे बढ़ सकते हैं

वृश्चिक राशि वालों के आज खर्चे बढ़ सकते हैं और कार्यों में सेहत में ज्यादा साथ नहीं देगी। मानसिक तनाव से परेशान हो सकते हैं, जिसकी वजह से कार्य करने में मन नहीं लगेगा। शादीशुदा जातकों का जीवनसाथी से प्रेम बढ़ेगा और एक दूसरे के प्रति ईमानदार भी रहेंगे। लव लाइफ वालों को आज राहत महसूस होगी, एक-दूसरे से मन की बात कहने में आसानी होगी, जिससे रिश्ते में समझ बढ़ेगी। परिवार का वातावरण सुखद रहने से मन में हर्ष की अनुभूति होगी।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल पर दूध मिश्रित पानी चढ़ाएं।

धनु राशिफल : अटके हुए काम फिर से शुरू होंगे

धनु राशिफल : अटके हुए काम फिर से शुरू होंगे

धनु राशि वालों के पास आज कहीं से धन का आगमन होगा, जिससे आपके अटके हुए काम फिर से शुरू हो जाएंगे। सेहत ठीक रहेगी लेकिन खान-पान पर ध्यान दें। परिवार का माहौल समझदारी भरा रहेगा। लोग एक दूसरे के साथ बैठकर परिवार के कल्याण की बातें करेंगे। लव लाइफ वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। शादीशुदा जातक आज किसी गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं।

आज भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

मकर राशिफल : मानसिक तनाव वाले कार्यों से दूर रहें

मकर राशिफल : मानसिक तनाव वाले कार्यों से दूर रहें

मकर राशि वालों का स्वास्थ्य आज बिगड़ सकता है, मानसिक तनाव वाले कार्यों से दूर रहें। बाहर के खान-पान से बचें अन्यथा पेट खराब या अपच की शिकायत हो सकती है। आपके निर्णयों से व्यापार में गति आएगी और अच्छे व्यापारिक नतीजे मिलेंगे। नौकरी पेशा जातकों आज ऑफिस में काम पर ध्यान देंगे। निजी प्रयासों से सफलता मिलेगी। लव लाइफ में रोमांस के मौके मिलेंगे। शादीशुदा जातक आज जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं।

आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

कुंभ राशिफल : भाग्य के बल पर काम बनेंगे

कुंभ राशिफल : भाग्य के बल पर काम बनेंगे

कुंभ राशि वालों की ग्रहों की चाल बताती है कि आज का दिन कमजोर रहेगा। सेहत में गिरावट आ सकती है, जिससे परेशानी महसूस करेंगे। भाग्य के बल पर आपके कई काम बनेंगे। घर में सुख-समृद्धि रहेगी और परिजनों के साथ समय बिताने में आपको आनंद आएगा। परिवार का सम्मान बढ़ेगा। शादीशुदा जातकों का दिन अच्छा रहेगा और संतान को लेकर कुछ योजना भी बनाएंगे। लव लाइफ वालों को पार्टनर के लिए कोई तोहफा देना अच्छा रहेगा।

आज भाग्य 66% आपके पक्ष में रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

मीन राशिफल : व्यापारियों की चिंता बढ़ेगी

मीन राशिफल : व्यापारियों की चिंता बढ़ेगी

मीन राशि वालों के मन में आज कई तरह के विचार आएंगे, जो अलग-अलग दिशाओं में सोचने पर मजबूर करेंगे। व्यापार में आपकी चिंताएं बढ़ेंगी। काम के सिलसिले में नतीजे अच्छे रहेंगे, लेकिन किसी बात को लेकर डर रहेगा और इनकम में बढ़ोतरी होगी। शादीशुदा लोगों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उनका जीवनसाथी से झगड़ा न हो। लव लाइफ वाले आज पार्टनर को परिवार से मिलाने की योजना बनाएंगे।

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

– ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला (पुत्र बेजन दारूवाला)

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page