Connect with us
Today: चंद्रमा का गोचर आज तुला राशि से वृश्चिक राशि में होने जा रहा है जबकि आज शुभ योग और विशाखा नक्षत्र प्रभाव में रहेगा। ऐसे में आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा जाने आज का राशिफल विस्तार से।

धर्म-संस्कृति

Aaj Ka Rashifal, 27 July 2023: शुभ योग का मिल रहा सिंह और तुला सहित इन 5 राशियों को लाभ

खबर शेयर करें -

आज का राशिफल, 27 जुलाई 2023: आज का राशिफल बता रहा रहा है कि चंद्रमा का संचार आज तुला राशि से वृश्चिक राशि में होगा। ऐसे में आज चंद्रमा दोपहर बाद अपनी नीच राशि में आ जाएंगे लेकिन अच्छी बात यह रहेगी कि चंद्रमा ग्रहण योग से मुक्त भी हो जाएंगे। जबकि आज शुभ योग के साथ विशाखा नक्षत्र का प्रभाव बना रहेगा। ऐसे में आज का दिन सिंह और तुला राशि के लिए लाभप्रद रहेगा। लेकिन तुला राशि के जातकों को कानूनी मामलों में संभलकर चलना होगा। जानें आज का दैनिक राशिफल विस्तार से।

मेष राशि वालों को सुखद समाचार मिल सकता है

मेष राशि वालों को सुखद समाचार मिल सकता है

आज मेष राशि के जातकों को स्वभाव में नरमी रखनी होगी, क्योंकि वाणी और व्यवहारी कुशलता से ही आपको आज काम में सफलता मिल पाएगी। कारोबार के लिहाज से आज का दिन आपके लिए अनुकूल और लाभप्रद होगा। आज आपको संतान की ओर से कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है, जिससे मन आनंदित रहेगा। आज आपको किसी कार्य व्यवसाय के सिलसिले में यात्रा भी करनी पड़ सकती है। काम की व्यस्तता की वजह से आप पारिवारिक विषयों पर आज कम समय दे पाएंगे। अचानक कोई दिक्कत आ सकती है जिससे मन परेशान हो सकता है।

आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान शिव के साथ आज माता पार्वती की पूजा करें।

​वृषभ राशि वालों को मिल सकता है रुका हुआ धन

​वृषभ राशि वालों को मिल सकता है रुका हुआ धन

आज का दिन वृषभ राशि वालों को मानसिक रूप से राहत प्रदान करने वाला रहेगा। बिजनस में आज आपको कहीं से रुका हुआ पैसा मिल सकता है, जिससे आपको आर्थिक मजबूती मिलेगी। छात्रों को आज शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। किसी प्रतियोगिता में सफलता पा सकते हैं। पारिवारिक जीवन में आज आपको अपने करीबी रिश्तेदारों की खुशी के लिए कुछ धन खर्च करना पड़ सकता है। घर में उत्सव आनंद का आयोजन हो सकता है। शाम के समय आप जीवनसाथी और बच्चों के साथ मनोरंजक पल बिताएंगे, कहीं घूमने भी जाने के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आज संयम से काम लें और विवादित विषयों से दूर रहें।

आज भाग्य 98% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णुजी की पूजा करें और घी का दीप दिखाएं।

​मिथुन राशि वालों के आज प्लानिंग से काम करना होगा

​मिथुन राशि वालों के आज प्लानिंग से काम करना होगा

आज का दिन मिथुन राशि के लिए बहुत पक्ष में नहीं दिख रहा है। आज आप काम-धंधे को लेकर मानसिक रूप से चिंतित हो सकते हैं, लेकिन चिंता को हावी न होने दें, योजनाबद्ध तरीके से काम करें दोपहर बाद स्थिति में सुधार होना संभव है। सितारे यह भी कहते हैं कि, आज आपको आलस्य का त्याग करना होगा, तभी आपके रुके हुए काम बन सकेंगे। पारिवारिक जीवन मे आज आपको क्रोध पर काबू रखना होगा और संयमित वाणी का प्रयोग करना होगा नहीं तो परिवार में कहासुनी हो सकती है।

आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

कर्क राशि वाले कार्यक्षेत्र में सतर्कता बनाए रखें

कर्क राशि वाले कार्यक्षेत्र में सतर्कता बनाए रखें

कर्क राशि के जातक आज जो भी काम करेंगे, वह आसानी से पूरा होगा। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखना होगा नहीं तो अधिकारी नाराज हो सकते हैं। आज कोई भी काम करें तो उसे सावधानी से पूरा करें। अगर आज आप किसी जमीन-जायदाद की खरीदारी करने जा रहे हैं तो उसके तमाम पहलुओं की अच्छे से जांच कर लें, नहीं तो भविष्य में किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। लव लाइफ के मामले में दिन अच्छा रहेगा। प्रेमी के साथ प्रेमपूर्ण समय का आनंद ले सकेंगे।

आज भाग्य 82% तक आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दीया जलाएं।

सिंह राशि वालों की कोई दुविधा आज दूर होगी, राहत महसूस करेंगे

सिंह राशि वालों की कोई दुविधा आज दूर होगी, राहत महसूस करेंगे

सिंह राशि के सितारे बताते हैं कि कुछ दिनों से चली आ रही आपकी कोई परेशानी और दुविधा आज समाप्त हो जाएगी। कार्य व्यवसाय से आज दिन की शुरुआत से ही आपको अनुकूल खबर मिलेगी। नौकरी में आज सहकर्मियों के मनमाने व्यवहार के कारण आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में किसी साथी सहकर्मी से मनभेद और कहासुनी भी हो सकती है। आर्थिक मामलों में सलाह है कि धन का निवेश सोच-समझकर और सभी पक्षों को ध्यान में रखकर करें नहीं तो नुकसान हो सकता है।

आज भाग्य 88% तक आपके पक्ष में रहेगा। दुर्गा चालीसा का पाठ करें और कबूतरों को बाजरा खिलाएं।

कन्या राशि वालों के सुख साधनों में वृद्धि होगी

कन्या राशि वालों के सुख साधनों में वृद्धि होगी

आज किसी पुराने मित्र या परिचित से मुलाकात होगी जिससे मन आनंदित होगा। आज आप अपने परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। वैसे आज सांसारिक सुख के साधनों में वृद्धि होगी, जिससे परिवार में खुशी और आपको संतुष्टि मिलेगी। शाम के समय किसी वरिष्ठ और अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। वैवाहिक जीवन के मामले में आज का दिन आपके लिए सुखद और आनंददायक रहेगा।

आज भाग्य 83% आपके पक्ष में रहेगा। श्रीकृष्ण चालीसा का पाठ करें, जरूरतमंद को अन्न दान दें।

तुला राशि की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

तुला राशि की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

आज तुला राशि के जातकों पर काम का दबाव अधिक रह सकता है। ऐसे में कुछ काम को न चाहते हुए भी आपको टालना पड़ सकता है। कानूनी मामलों में आपको आज बेहद सतर्क रहना चाहिए, इस मामले में लापरवाही से आपको बचना होगा। अगर आज आपको बिजनस के लिए कोई भी फैसला लेना है तो बहुत सोच-समझकर लें, नहीं तो यह भविष्य में आपको परेशानी में डाल सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। लंबे समय से रुका हुआ आपका पैसा आपको मिल सकता है।

आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

​वृश्चिक राशि के जातक सोच समझकर फैसला लें

​वृश्चिक राशि के जातक सोच समझकर फैसला लें

वृश्चिक राशि के जातक आज मानसिक रूप से उलझन में रह सकते हैं। आपके किसी निर्णय की वजह से आपको नुकसान हो सकता है इसलिए जो भी फैसला लें उस पर गंभीरता से विचार कर लें। शाम को आपके घर कोई मेहमान आ सकता है, जिससे घर में खुशी का माहौल बनेगा लेकिन खर्च भी होगा। आज आपको जीवनसाथी से भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। संतान पक्ष से आपको खुशी मिलेगी।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

​धनु राशि के जातक आज मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं

​धनु राशि के जातक आज मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं

आज धनु राशि के सितारे बताते हैं कि, आपका दिन आज मिलाजुला रहने वाला है। आज आपके पारिवारिक सदस्य अथवा जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है जिससे आपको मानसिक परेशानी महसूस होगा। सेहत के मामले में आपका धन भी खर्च होगा। शाम के समय आप किसी धार्मिक एवं मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं, जिसमें कुछ विशिष्ट लोगों से आपका संपर्क हो सकता है। अगर आज आप किसी से पैसों का लेनदेन करने की सोच रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल न करें क्योंकि इसमें आपको नुकसान हो सकता है।

आज भाग्य 74% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें, केसर या हल्दी का तिलक लगाएं।

​मकर राशि वालों के लिए आज का दिन यादगार बनेगा

​मकर राशि वालों के लिए आज का दिन यादगार बनेगा

आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। आज आप कुछ ऐसा काम कर सकते हैं जो जीवन भर के लिए आपके लिए यादगार बन सकता है। व्यापारियों को व्यापार में रुक-रुक कर आमदनी होती रहेगी जिससे दिन इनके लिए अनुकूल बना रहेगा। आज आपको कोई उपहार और सम्मान भी मिलता दिख रहा है। व्यापार में आज आपकी सोची हुई योजनाएं पूरी होंगी, जिसका आपको संतोषजनक लाभ अवश्य मिलेगा। आज आपको अचानक किसी महिला मित्र से धन लाभ होता नजर आ रहा है।

आज भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा। मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं।

कुंभ राशि के जातकों को आज सतर्कता से काम करना होगा

कुंभ राशि के जातकों को आज सतर्कता से काम करना होगा

कुंभ राशि वाले आज पारिवारिक विषयों को लेकर उलझन में रह सकते हैं। आपको आज अपने कार्यक्षेत्र में किसी काम के फंसने की वजह से चिंता हो सकती है। कामकाज के सिलसिले में आज यात्रा का संयोग भी बना हुआ है। लेकिन आपके लिए सलाह है कि यात्रा के दौरान सजग और सतर्क भी रहें नहीं तो सामान के चोरी या खोने का डर बना रहेगा। पारिवारिक जीवन में आज प्रेम और तालमेल बना रहेगा लेकिन किसी अपेक्षा के पूर्ण नहीं होने से आपके करीबी आपसे नाराज हो सकते हैं। बच्चों के करियर और सेहत को लेकर आपकी चिंता बनी रह सकती है।

आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। गायत्री चालीसा का पाठ करें।

मीन राशि वालों का लाभ के साथ खर्च भी बना रहेगा

मीन राशि वालों का लाभ के साथ खर्च भी बना रहेगा

मीन राशि के सितारे बताते हैं कि आज घर और कार्यक्षेत्र के महत्वपूर्ण कार्यों को लेकर व्यस्तता बनी रहेगी। किसी शुभ एवं धार्मिक कार्य के सिलसिले में यात्रा का संयोग बनेगा। आज आपको जीवनसाथी का भरपूर सहयोग और सानिध्य प्राप्त होगा। छात्रों को किसी कोर्स में दाखिला लेना है तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा। नौकरी में बदलाव या नई नौकरी की तलाश में जो लोग हैं उनके लिए आज का दिन अवसर भरा हो सकता है। आर्थिक मामलों में आज का दिन आपको लाभ दिलाने के साथ खर्च भी करवाएगा। धर्म-कर्म और सामाजिक कार्यों में भी आप सहभागी बन सकते हैं।

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को सिंदूर भेट करें, हनुमान चालीसा का पाठ करें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page