Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj Ka Rashifal 26 February 2023: मिथुन सहित इन दो राशियों के लिए तरक्की वाला दिन, जानें अपना भविष्यफल

खबर शेयर करें -

रविवार 26 फरवरी को चंद्रमा का संचार मेष राशि के उपरांत वृषभ राशि में होगा। चंद्रमा वृष राशि में आकर ग्रहण योग से मुक्त होंगे और उच्च राशि में आकर मजबूत स्थिति में होंगे। ऐसा में आज का दिन वृषभ राशि के लोगों के लिए शुभ कार्यों पर खर्च कराने वाला रहेगा। जबकि मिथुन सहित कई राशियों के लिए दिन तरक्की कराने वाला है। आइए जानते हैं सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा रविवार 26 फरवरी का दिन।

मेष राशि : परेशानियों से मिलेगी राहत

मेष राशि : परेशानियों से मिलेगी राहत

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी परेशानियों के बाद राहत दिलाने वाला है। आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। साथ ही आज आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार भी देखने को मिलेगा। आज अकारण ही आप किसी लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं और कुछ छोटे-मोटे पार्ट टाइम काम के लिए भी समय निकाल सकते हैं, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पारिवारिक जीवन में आज कोई शुभ समाचार मिलने के आसार हैं।
आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि : मांगलिक कार्यों में होंगे शामिल

वृषभ राशि : मांगलिक कार्यों में होंगे शामिल

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन मांगलिक कार्यों में शामिल कराने वाला है। आज आप परिवार के किसी मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं। जिससे परिवार में सुख-समृद्धि बनी रहेगी। आज आपको महसूस होगा कि जीवन स्तर को सुधारने के लिए आपको स्थायी उपयोग की वस्तुएं खरीदनी चाहिए, जिसमें कुछ धन भी खर्च होगा। आज शाम को आपके घर किसी खास मेहमान का आगमन हो सकता है जिससे घर के सदस्य खुश नज़र आएंगे और आप उन्हें देखकर प्रसन्न होंगे।
आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। सफ़ेद वस्तु का दान करें।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल : आपकी तरक्की से हैरान होंगे लोग

मिथुन साप्ताहिक राशिफल : आपकी तरक्की से हैरान होंगे लोग

मिथुन राशि के लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आपकी तरक्की देखकर आपके सभी साथी फिलहाल, हैरान हो सकते हैं। आज आप खुद भी अपनी नजरों में कुछ अलग महसूस करेंगे। किसी की नजर में न आएं और सारे काम बहुत ही सावधानी के साथ करेंगे। आज विद्यार्थियों को मेहनत का मीठा फल मिलेगा। आपका मुख्य प्रयास होना चाहिए कि आप अपने काम में निरंतरता बनाए रखें। तभी आप अपनी सफलता को कायम रख पाएंगे। साथ ही आज आपको संतान की तरफ से कोई सुखद समाचार भी मिलेगा।

आज भाग्य 93% आपके पक्ष में रहेगा। माता पिता का आशीर्वाद लें।

कर्क राशि : मन अशांत रहेंगा

कर्क राशि : मन अशांत रहेंगा

कर्क राशि के लोगों का आज का दिन दान पुण्य के कार्यों में अधिक रहने वाला है। हालांकि, आज आपको अपने भाई-बहनों या संतान को लेकर कोई चिंता परेशान कर सकती है। जिससे आपका मन अशांत रहेगा, इसलिए आज आप अपने परिवार के सभी लोगों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं, लेकिन अपनी आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए। धन ही खर्च करें, नहीं तो आने वाला समय आपको परेशान करेगा।

आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। पीपल पर दूध मिलाकर जल चढ़ाएं।

सिंह राशि : काम के बोझ को लेकर रहेंगे चिंतित

सिंह राशि : काम के बोझ को लेकर रहेंगे चिंतित

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा निम्न रह सकता है। आपका कारोबार काफी समय से मंदा चल रहा है इसलिए इस समय आप अपने काम के बोझ को लेकर चिंतित हो सकते हैं। आज आपको सलाह है कि आलस्य को छोड़े और सहजता के साथ काम करें। तभी आप आगे बढ़ पाएंगे। परिवार में कोई अनबन चल रही थी जो आज खत्म होती नजर आ रही है। आज मन थोड़ा प्रसन्न रहेगा। आज आप अपने जीवन साथी के साथ कहीं घूमने का प्लान भी बना सकते हैं।
आज भाग्य 79% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान जी को सिंदूर भेट करें।

कन्या राशि : मिलेंगे अच्छे परिणाम

कन्या राशि : मिलेंगे अच्छे परिणाम

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी भागदौड़ कराने वाला है। हालांकि, आज आप जो भी भागदौड़ करेंगे उसके आपको अच्छे परिणाम ही मिलेंगे। आज आपके कार्यों की मनोकामना पूरी होगी। आपका आने वाला समय आपको बहुत लाभ दे। मित्रों का भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा जिससे मन प्रसन्न रहेगा। दांपत्य जीवन में सुखद पलों का आनंद लेंगे, पिता का आशीर्वाद भी बना रहेगा।
आज भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

तुला राशि: किसी कारण रहेगा तनाव

तुला राशि: किसी कारण रहेगा तनाव

तुला राशि के लोगों को आज परिवार के किसी सदस्य या प्रियजन की चिंता सता सकती है। जिस वजह से आपका मन थोड़ा उदास भी हो सकता है। फिलहाल, आप किसी बात को लेकर तनाव में रह सकते हैं। सामाजिक और व्यापारिक क्षेत्र में भी शत्रु आज आपको अपना काम नहीं करने देंगे, लेकिन आपको अपने साहस और बुद्धि से लोगों को हराना होगा। पिता और जीवन साथी की सलाह से कार्य करेंगे तो कार्य सफल होंगे। संतान को लेकर भी कुछ चिंता रहेगी।
आज भाग्य 85% आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

वृश्चिक राशि : आज मिलेगा शुभ समाचार

वृश्चिक राशि : आज मिलेगा शुभ समाचार

वृश्चिक राशि का कोई करीबी आज उन्हें शुभ समाचार सुना सकता है। जिससे आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यवसाय के तनाव को अपने ऊपर बिल्कुल भी हावी न होने दें। यदि आप नई योजनाओं के बारे में सोच रहे हैं तो आज उनमें आपको सफलता मिलेगी और पुरानी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी, लेकिन मन में निराशा के विचार न आने दें। समय अत्यंत अनुकूल है। भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा।

आज भाग्य 96% आपके पक्ष में रहेगा। भूखे लोगों को खाना खिलाये।

धनु राशि : नए संपर्क से होगा फायदा

धनु राशि : नए संपर्क से होगा फायदा

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास रहने वाला है। फिलहाल, कुछ ऐसे मामले होंगे जिनमें आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कुछ नए संपर्क भी फायदेमंद नजर आ रहे हैं। आज धन के मामले में भी दिन थोड़ा चिंताजनक रह सकता है। अगर आपका पैसा कहीं अटका हुआ है को आपको बड़ी कठिनाइयों से वह प्राप्त होगा। रोजमर्रा के काम में लापरवाही न करें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आज रात आप अपने परिजनों के साथ किसी पार्टी में जा सकते हैं।
आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। शनिदेव के दर्शन करें और तेल चढ़ाएं।

मकर राशि : मित्रों से मिलेगा पूरा सहयोग

मकर राशि : मित्रों से मिलेगा पूरा सहयोग

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अपने कार्यकाल का पूरा लाभ मिलेगा। आज आपको दिनभर कोई न कोई शुभ समाचार मिलता ही रहेगा। साथ ही आपको मित्रों का सहयोग भी प्राप्त होगा। आज आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने का भी सोच सकते हैं। आज ननिहाल पक्ष से सहयोग दिखाई दे रहा है। सामाजिक और धार्मिक कार्यों में भाग लेने से आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी, जिससे आपके मन में प्रसन्नता की लहर दौड़ जाएगी। शाम का समय परिवार के छोटे सदस्यों के साथ व्यतीत करेंगे।
आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। प्रातःकाल भगवान सूर्य को तांबे के लोटे से जल अर्घ्य दें।

कुंभ राशि : आज मिलेगा भाग्य का साथ

कुंभ राशि : आज मिलेगा भाग्य का साथ

कुंभ राशि के जो जातक आयात निर्यात से जुड़ा कारोबार करते हैं फिलहाल, इसे शुरू करने का निर्णय लेना शुभ रहेगा। अध्यात्म और धर्म में भी आज आपकी रुचि बढ़ेगी और मामले में भाग्य आपका साथ देगा। आज किसी यात्रा या मंगल उत्सव के लिए सहयोग का योग बन रहा है और परिवार के साथ आप सुखद समय बिताएंगे। समय के सदुपयोग से आज आपका लकी सितारा चमक रहा है।
आज भाग्य 66% आपके पक्ष में रहेगा। सफेद चंदन का तिलक लगाएं एवं भगवान शिव को तांबे के लोटे से जल दें।

मीन राशि : आपका दिन रहेगा अच्छा

मीन राशि : आपका दिन रहेगा अच्छा

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। आज आपको अपने गुप्त शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। आज किसी को पैसा उधार न दें क्योंकि किसी भी कीमत पर उसके वापस मिलने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है और भूलकर भी अपने माता-पिता और गुरु की सेवा और ईश्वर की आराधना में ध्यान न लगाएं। ऐसा लगता है कि यह आपका काम बना रहा है। तरक्की के कई रास्ते खुलेंगे। पढ़ाई और अध्यात्म में रुचि बढ़ना स्वाभाविक है।

आज भाग्य 61% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु को बेसन के लड्डू का प्रसाद चढ़ाएं।
ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page