Connect with us

धर्म-संस्कृति

Aaj ka Rashifal 12th April 2022: आज कर्क राशि वाले जातक रहेंगे आत्मविश्वास से भरपूर

खबर शेयर करें -

Aaj ka Rashifal 12th April 2022 आज 12 अप्रैल मंगलवार का दिन चैत्र मास शुक्लपक्ष की कामदा एकादशी तिथि 05.04 am तक रहेगी। उसके बाद द्वादशी तिथि लग रही है। भारतीय ज्योतिष के अनुसार आज का दिन अत्यंत महत्वपूर्ण है। आज राहु और केतु का राशि परिवर्तन हो रहा है।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण रहेगा। दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। आर्थिक स्थिति में बढ़ोतरी होगी। नौकरी व्यापार के लिए दिन अच्छा है कार्यक्षेत्र में नए अनुबंध प्राप्त होंगे। सुख सुविधा के संसाधनों में वृद्धि होगी। प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य पूर्ण होंगे। छोटे भाई बहनों के साथ संबंधों में मजबूती आएगी। परिवार में माता का सहयोग प्राप्त होगा। पति-पत्नी में आपसी सहयोग रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन बेहतर है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खास रहेगा। आज आप खूब मेहनत करके सफलता प्राप्त करेंगे। आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। कार्यालय में सहकर्मी आप से प्रभावित होंगे और आपकी सलाह लेकर कार्य करेंगे। काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं। धनलाभ के अवसर प्राप्त होंगे। भाई बहनों से अच्छी बॉन्डिंग रहेगी परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्यजीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है प्रेमी के साथ बाहर घूमने का प्रोग्राम बनेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत ही बहुत अच्छी रहेगी अपनी वाणी से आप सबका मन मोह लेंगे। नौकरी व्यापार में आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यालय में मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। बैंक बैलेंस में इजाफा हो सकता है। छात्रों के लिए दिन बेहतर साबित होगा मनोवांछित परिणाम मिलेंगे। परिवार में सुख शांति रहेगी। रिश्तेदारों का आवागमन लगा रहेगा। पति पत्नी बाहर घूमने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आप आत्मविश्वास से भरे रहने वाले हैं। आप में संचालन की क्षमता बढ़ेगी। कार्यालय में आपकी प्रशंसा हो सकती है। नौकरी में कोई इन्क्रीमेंट या प्रमोशन हो सकता है। व्यापार में आर्थिक वृद्धि के योग हैं। कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले अपने से बड़े बुजुर्गों की सलाह अवश्य लें। किसी कार्य विशेष में सफलता प्राप्त होगी। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। परिवार के साथ आनंदपूर्वक दिन बिताएंगे। पति पत्नी के लिए दिन अच्छा है प्रेमियों के लिए दिन अनुकूल है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आप तनाव में रह सकते हैं। आर्थिक स्थिती ठीक रहेगी लेकिन खर्चों की वजह से बजट हिल सकता है। कार्यालय में उच्चाधिकारियों की प्रशंसा के पात्र बनेंगे मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। पुराने मित्रों के साथ घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। पारिवारिक रिश्तों में सुधार आएगा माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है। पति पत्नी बाहर खरीदारी करने जा सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का पूरा दिन आपका ध्यान अपने कर्म क्षेत्र पर लगा रहेगा। आज आप अपने पुराने सभी लंबित कार्य सफलतापूर्वक पूर्ण करेंगे। आकस्मिक में धन लाभ हो सकता है। नौकरी व्यापार में लाभ की स्थिती बनी हुई है। विदेशी कंपनियों से लाभ के अवसर मिलेंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है। परिवार के साथ किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। संतान को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। पति पत्नी के संबंधों में तनाव कम होगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली सिद्ध होगा। नौकरी व्यापार में नए अनुबंध व पूंजीनिवेश कर सकते हैं। आर्थिक उन्नति के योग हैं। सरकारी विभागों से जुड़े लोगों के लिए यह समय अनुकूल है। उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। मनचाहे स्थानों पर ट्रांसफर हो सकता है। छात्र अनुकूल परिणाम प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा पति पत्नी के संबंधों में मधुरता आएगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन शुभ है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बड़ी सफलता लेकर आ रहा है। बहुत समय से जो लोग नौकरी के लिए भटक रहे हैं, उन्हें इच्छित परिणाम मिलेंगे। मनचाही नौकरी मिल सकती है। कार्यालय में अच्छी सफलता प्राप्त होगी। व्यापारी वर्ग के लिए दिन अच्छा है। व्यापार में उन्नति के योग बन रहे हैं। छात्रों को अध्यापकों से सहायता प्राप्त होगी। जिससे उनकी पढ़ाई लिखाई में मदद होगी। परिवार में दिन सामान्य बीतेगा पति-पत्नी से बहस हो सकती है। वाणी पर संयम रखें। लव लाइफ के लिए दिन सामान्य है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। काम के सिलसिले में दूर की यात्रा हो सकती है। यात्रा में अपने सामान का ध्यान रखें, अन्यथा सामान गुम हो सकता है। कार्यक्षेत्र में बेवजह की बहस में न पड़ें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। आर्थिक स्थिती ठीक ठाक ही रहेगी। अधिक जोखिम न उठाएं। परिवार में पिता का सहयोग प्राप्त होगा। माता पिता की सेहत का खयाल रखें। पति पत्नी में सहयोग रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी व्यापार में अच्छी ग्रोथ की स्थिति बनी हुई है। धनलाभ होगा। कार्यालय में गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। आपके कार्यों में बाधा डालने का काम कर सकते हैं। यदि आप अविवाहित हैं, तो विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। नवदंपति बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं। घर के रखरखाव पर पैसा खर्च करेंगे। परिवार के साथ आनंदपूर्वक दिन बीतेगा। लव लाइफ के लिए दिन खास रहेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आप काफी ऊर्जावान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके अधूरे पड़े हुए सभी कार्य निर्विघ्न रूप से पूर्ण होंगे। नौकरी व्यापार में दोगुने जोश से काम करेंगे। जिससे आर्थिक वृद्धि के योग बनेंगे धन लाभ भी होगा। कला के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है कई नए अनुबंध हाथ लग सकते हैं। छात्रों के लिए दिन बेहतर साबित होगा। परिवार में पूर्ण तालमेल बना रहेगा। पति-पत्नी के संबंध में मधुरता बनी रहेगी। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा है। प्रेमी से अपने दिल की बात कहेंगे।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य ही रहेगा। आज आपका मन इधर-उधर की बातों में उलझा रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। नेत्र विकार हो सकता है। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन सामान्य है। रूटीन के कार्यों को करते रहंगे। साहित्यिक जगत से जुड़े लोगों को मान सम्मान प्राप्त हो सकता है। विद्यार्थी वर्ग अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। पति पत्नी में तनातनी का माहौल बन सकता है। धैर्य से काम लें। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page