Connect with us

उत्तरकाशी

आकाशीय बिजली गिरने से कई बकरियों की मौत, डाबरकोट फिर बना खतरा

खबर शेयर करें -

उत्तरकाशी: भारी बारिश का सिलसिला जारी है। प्रदेशभर में लगातार भारी बारिश के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। आकाशीय बिजली एक बार फिर भेड़-बकरी पालकों पर कहर बनकर टूटी है। आकाशीय बिजली के कारण चिन्यालीसौड़ में बकरियों की मौत हुई है। वहीं, यमुनोत्री मार्ग पर डाबरकोट में एक बार फिर पत्थर गिरने का सिलसिला शुरू हो गया है, जिसके चलते मार्ग को बंद कर दिया गया है।

तहसील चिन्यालीसौड़ अन्तर्गत श्री सोदन सिह पुत्र श्री प्रताप सिंह, ग्राम सिंगाणगांव वाले कि बज्रपात के कारण लगभग 10/12 बकरियां की मौके पर मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हुई हैं। राजस्व उप निरीक्षक व CVO की टीम मौके हेतु रवाना की तहसील चिन्यालीसौड़ अन्तर्गत श्री सोदन सिह पुत्र श्री प्रताप सिंह, ग्राम सिंगाणगांव वाले कि बज्रपात के कारण लगभग 10-12 बकरियां की मौके पर मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हुई हैं। राजस्व उप निरीक्षक व CVO की टीम मौके हेतु रवाना की गयी हैं। विस्तृत पुनः प्रेषित की जायेगी।

डाबरकोट यमुनोत्री मार्ग पर सबसे बड़ी चिंता का कारण है। यहा प्रत्येक बारिश के मौसम में लैंडस्लाइड होने लगता है, जिसके चलते यात्रा वाधित होती है। हादसों का खतरा भी बना रहता है। इस बार गर्मी में लगातार बारिश के कारण डाबरकोट एक बार फिर से खिसकने लगा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तरकाशी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page