Connect with us

उत्तराखण्ड

बाइक पर कालेज जा रहे भाजपा नेता के भतीजे और उसके दोस्‍त पर धारदार हथियारों से हमला, आठ पर मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

मंगलौर : बाइक पर कालेज जा रहे भाजपा नेता के भतीजे और उसके मित्र पर करीब 20 से अधिक युवकों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया। वह गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आठ नामजद समेत दो दर्जन युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मंगलौर के भाजपा नेता एवं लिब्बरहेरी गन्ना विकास सहकारी समिति के चेयरमैन प्रतिनिधि सुशील राठी का भतीजा आशुतोष राठी अपनी मोटरसाइकिल पर दोस्त यश मलिक निवासी मोहम्मदपुर जट के साथ रुड़की कॉलेज जा रहा था।

जब वह मंगलौर कोतवाली से कुछ आगे स्थित एक स्कूल के पास पहुंचे तो सामने गलत दिशा से बाइक पर तेजी के साथ आ रहे गुलबसर निवासी मुहल्ला पठानपुरा से टक्कर होने से बाल-बाल बचे। आशुतोष राठी ने इसका जब विरोध किया तो गुलबशर ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। यही नहीं फोन करके मौके पर अपने साथियों को बुला लिया।

उसके साथी धारदार हथियार और लाठी डंडे लेकर पहुंचे और आशुतोष व उसके दोस्त पर हमला कर दिया। जिसमें आशुतोष और यश मलिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं हमलावर दोनों को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। दोनों घायलों का रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार कराया गया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर गुलबशर निवासी मोहल्ला पठानपुरा, कल्लू, साबिर, भूरा, हसीन, बाबर, भूरा गैराज वाला, अमन और अन्य युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page