Connect with us
दिल्ली पुलिस कर्मियों द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार पर विभाग अंकुश नहीं लगा पा रहा है। गुरुवार को सीबीआइ ने बवाना के साइबर सेल थाने में तैनात एक महिला एएसआइ को एक लाख रुपये रिश्वत लेते पकड़ा। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया है।

क्राइम

महिला ASI 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार, साइबर अपराध का मामला दबाने के लिए मांगे थे 7.5 लाख

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में भ्रष्टाचार पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। गुरुवार को सीबीआइ ने बवाना के साइबर सेल थाने में तैनात एक महिला एएसआइ को एक लाख रुपये रिश्वत लेते पकड़ा। महिला एएसआइ का नाम सीमा देवी है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया है।

सीबीआइ के प्रवक्ता के मुताबिक, महिला एएसआइ ने एक महिला से उसके पति के खिलाफ साइबर अपराध के मामले को दबाने के लिए 7.5 लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी। गुरुवार को शिकायतकर्ता जब महिला एएसआइ को पहली किस्त के रूप में एक लाख रुपये देने थाने आई, तब सीबीआइ ने उसे पकड़ लिया। उसके कमरे से पैसे बरामद किए गए। मामले ने एक बार फिर दिल्ली पुलिस की छवि धूमिल कर दी। कोरोना के बाद साइबर अपराध के बढ़ते मामले को देखते हुए पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने लोगों की सुविधा के लिए हर जिले में एक-एक साइबर सेल थाना खोला था।

साइबर मामले को दबाने के एवज में मांगी थी रिश्वत

साइबर सेल थानों में तैनात कई कर्मियों पर आरोपितों को बचाने आदि को लेकर रिश्वत लेने के आरोप लगे। पिछले माह जीटीबी एन्क्लेव थाने के एक इंस्पेक्टर को सीबीआइ लेते गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि यह महिला एएसआइ बवाना के साइबर सेल थाना में तैनात थी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page