Connect with us
तय दिन पर भाड़े के हत्यारों ने महिला के पति पर फायर झोंक दिया, इस हमले में पति गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन किस्मत से उसकी जान बच गई।

ऊधमसिंहनगर

20 साल छोटे प्रेमी के प्यार में पागल हुई पत्नी, पति की हत्या के लिए दी 80 हजार की सुपारी

खबर शेयर करें -

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में प्रेमी को पाने के लिए पत्नी ने पति की हत्या की सुपारी दे दी। उसने प्रेमी से भाड़े के हत्यारे बुलाने को कहा। इसके लिए प्रेमी को महिला ने 80 हजार रुपये भी दिए। तय दिन पर भाड़े के हत्यारों ने महिला के पति पर फायर झोंक दिया, इस हमले में पति गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन किस्मत से उसकी जान बच गई।

अब आरोपी महिला, उसका प्रेमी और भाड़े के दोनों हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में हैं। घटना ऊधमसिंहनगर के किच्छा की है। यहां खुर्पिया गांव में 23 मई को दो लोगों ने मौसमी लाल नाम के शख्स पर फायर झोंक दिया था। गोली मौसमी लाल के सीने को आर-पार कर गई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो मौसमी लाल की पत्नी चंदा की भूमिका संदिग्ध पाई गई। पूछताछ करने पर पहले तो चंदा पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन पुलिस की सख्ती के सामने उसे सच कबूलना पड़ा।

चंदा ने बताया कि उसका गांव के ही जितेंद्र कुमार के साथ 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। चंदा ने अपनी उम्र से बीस साल छोटे युवक से प्रेम की पींगे बढ़ाई और फिर अपने आशिक के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या की साजिश रच डाली। चार बच्चों की मां ने खुद ही अपना परिवार तबाह कर लिया। पति मौसमी लाल दोनों के प्यार में रोड़ा बन रहा था। जिसके चलते चंदा ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। प्रेमी को पाने के जुनून में उसने पति की हत्या की सुपारी दे दी। सुपारी की रकम अदा करने के लिए उसने अपना एटीएम कार्ड भी जितेंद्र को सौंप दिया था।

जितेंद्र ने बदमाश युवराज व अभय ठाकुर को सुपारी की रकम दे दी। इसके बाद पूर्व निर्धारित साजिश के तहत 23 मई को चंदा अपने पति को टहलाने के बहाने बाहर ले गई, तभी घात लगाए बदमाशों ने दो तमंचों से फायर कर दिया। एक गोली मौसमी लाल के सीने को छलनी कर गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका के साथ भाड़े के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page