Connect with us

उत्तराखण्ड

गंगा की तेज धार में बह गए दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आए 2 पर्यटक, एक को बचाने में दूसरा भी डूबा

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश. दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आए 2 पर्यटक रविवार देर शाम शिव पुरी में गंगा के तेज बहाव में बह गए. इस घटना की सूचना मिलते ही जल पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया, लेकिन गंगा में तेज़ बहाव होने और अंधेरा होने के चलते अभियान को रोकना पड़ा.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से रविवार को ऋषिकेश घूमने आए 6 पर्यटकों में से 2 पर्यटक शिवपुरी में नहाते हुए गंगा के तेज बहाव में बह गए. इनकी पहचान दिल्ली स्थित उत्तम नगर के निवासी दीपक वर्मा और विकास नगर निवासी सचिन के रूप में हुई.

वहीं मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के कुछ पर्यटक शिवपुरी में कैंपिंग के लिए आए थे. गंगा तट पर तैनात आपदा राहत दल ने भी इन युवाओं को खतरनाक घाट का हवाला देते हुए इन्हें स्नान करने से रोक दिया. इसके बाद छह पर्यटक रविवार शाम करीब छह बजे गंगा तट पर नहाने चले गए.

उन्होंने बताया कि नई दिल्ली स्थित उत्तम नगर के निवासी देवीलाल के 30 वर्षीय पुत्र दीपक वर्मा पैर तेज बहाव के कारण फिसल गया और वह गंगा में बहने लगा. उसे बचाने के लिए उसका साथी 23 वर्षीय सचिन आगे बढ़ा लेकिन वह गंगा की तेज धारा में बह गया. सचिन नई दिल्ली के विकास नगर इलाके का निवासी है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page