Connect with us

उत्तर प्रदेश

##मौसी ने कहा घरवालों को बता दूंगी, भांजे ने बोरे में पैक कर दी लाश….

खबर शेयर करें -

मामला ग्रेटर नोएडा के गामा वन सेक्टर का है। यहां अपने भांजे के साथ रहने वाली मौसी की उसके प्रेमी ने ही गला दबाकर हत्या कर दी। भांजा इस बात से खफा था कि उसकी मौसी उसके साथ शादी करने का दबाव बना रही थी खुद के रिश्ते को घरवालों को बताने की बात कह रही थी।
एडिशनल डीसीपी विशाल पाण्डेय ने बताया कि 7 जुलाई को सेक्टर गामा वन में एक मकान के अंदर से एक महिला की लाश बोरे में मिली थी। इस बात की जानकारी मकान मालिक द्वारा थाना बीटा 2 पुलिस को दी गई थी। महिला की लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि मृतका पूजा भारती उर्फ अवनी आशीष रंजन के साथ के साथ किराए के मकान में रहते थे मकान मालिक को दोनों ने खुद को भाई बहन बताया था।
इस जानकारी के बाद पुलिस ने आशीष रंजन की तलाश की तो उसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली। इसी बीच पुलिस को पता चला कि वो अपने परिचित के साथ दिल्ली के न्यू अशोक नगर में रह रहा है। पुलिस ने आशीष रंजन को हिरासत में लिया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस को जानकारी मिली कि आशीष बिहार के बांका जिले का रहने वाला है अपनी मौसी के साथ यहां यहां रहकर बीटेक फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था।
कुछ दिन पहले आशीष की प्लेसमेंट से हैदराबाद में नौकरी लग गई थी। इस दौरान उसकी प्रेमिका मौसी उससे शादी करने की बात करने लगी दोनों के बीच के प्रेम संबंधों को घरवालों को बताने के लिए बोलने लगी थी। इस बात से आशीष रंजन काफी खफा था उसने अपनी प्रेमिका मौसी की हत्या कर दी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page