Connect with us

उत्तराखण्ड

स्मैक के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: पुलिस और एसओजी ने प्रीत विहार क्षेत्र से एक महिला को 51.10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से 40 हजार 320 रुपये की नकदी और एक मोबाइल भी बरामद हुई। बाद में पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक महिला नानकमत्ता के एक युवक से स्मैक खरीदकर रुद्रपुर और आसपास के क्षेत्रों में बेचती है।

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि सोमवार रात एसआइ हरविंद्र कुमार महिला और पुरुष एसओजी और पुलिस कर्मियों के साथ गश्त पर थे। जब वह सामिया इंटर प्राइजेज के पास पहुंचे तो सड़क किनारे एक महिला खड़ी थी। जो एक युवक को कुछ सामान देकर उससे रुपये ले रही थी।

यह देख जब एसआइ हरविंद्र कुमार कांस्टेबल आसिफ हुसैन, जरनैल सिंह, राजेन्द्र कश्यप व महिला कांस्टेबल अरुणा चंद के साथ पास में पहुंचे तो युवक फरार हो गया। भागने का प्रयास कर रही महिला को महिला कांस्टेबल अरुणा चंद ने दबोच लिया। महिला की तलाशी लेने पर उसके पास से 51.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। साथ ही 40320 रुपये और एक मोबाइल बरामद हुआ।

पूछताछ में महिला ने अपना नाम ग्राम गिधौर, थाना नानकमत्ता और हाल प्रीत विहार रुद्रपुर निवासी तौष कौर पत्नी गुरनाम सिंह बताया। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि पूछताछ में तौष कौर ने बताया कि वह स्मैक गिधौर, नानकमत्ता निवासी कुलवंत सिंह उर्फ कन्तु से खरीदकर लाती है। बाद में पुलिस ने तौष कौर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

स्मैक बेचने में पहले भी जा चुकी है जेल

एसआइ हरविंद्र कुमार ने बताया कि पूछताछ में तौष कौर ने बताया कि पहले वह नानकमत्ता में रहकर स्मैक बेचती थी। अब रुद्रपुर प्रीत विहार में किराए में रहकर स्मैक बेचने का काम करती है। पहले भी वह स्मैक तस्करी में एक बार जेल जा चुकी है। फिलहाल पुलिस उस पर दर्ज और केसों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page