Connect with us

अजब-गजब

जब बच्चे ने पढ़ाई से तंग आकर कही मां से दिल की बात

खबर शेयर करें -

इस बच्चे का वीडियो आपने देखा है? सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है। दरअसल, बचपन में माता-पिता पढ़ाई को लेकर अपने बच्चों को डांट लगा देते हैं। ज्यादा हो तो एक-दो थप्पड़ भी रसीद कर देते हैं। हुआ ये था कि एक बच्चा पढ़ाई करने में आना-कानी कर रहा था, तो उसकी माता जी ने उसे डांट दिया है। फिर क्या, बालक ने इतना ड्रामा किया कि उसका वीडियो देखकर हर कोई अपना बचपन, या अपने बालकों को याद कर रहा है। आप भी देखिए… शायद पढ़ाई से बचने के लिए आपने भी ऐसे नखरे किए होंगे ।

जिंदगी भर पढ़ाई करते करते बुड्ढा हो जाऊंगा

इस वायरल क्लिप में हम एक मासूम को पढ़ाई से ऊबकर मां को बोलते सुन सकते हैं कि पढ़ाई करते-करते मैं बुड्ढा हो जाऊंगा…। इस पर मां बच्चे को डांट लगाती है, जिसके बाद बच्चा रोने लगता है। मां फिर कहती हैं कि अच्छा है पढ़ लिखकर बुड्ढे होना, अनपढ़ गंवार बनके क्यों बुड्ढे होना। यह बात सुनकर अपनी मां को पागल मम्मा कहने वाला यह बालक और जोर-जोर से रोने लगता है। कुछ यूजर्स को जहां बच्चे की मासूमियत रास आ रही है, वहीं कई यूजर कह रहे हैं कि बच्चों को मोबाइल से दूर रखना ही सही है। अब उनका मन पढ़ाई में नहीं रमता है।

इस वीडियो पर तमाम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स ने कहा कि मम्मी सुपर डुपर- पढ़ लिख कर बुड्ढा होना। अनपढ़ होकर बुड्ढा क्यों होगा? वहीं अन्य ने लिखा कि सही बात है भाई एक दम। Feelings यही आती है। इसी तरह से कुछ यूजर्स को अपना बचपन याद आ गया, तो कई बच्चे की मां के जवाब की तारीफ कर रहे हैं। इस वायरल क्लिप पर आपकी क्या राय है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page