Connect with us

Weather

उत्तराखंड में अगले 5 दिन कैसा रहेगा मौसम, पढ़ें हर अपडेट

खबर शेयर करें -

देहरादून: मौमस विभाग ने एक बार फिर अगले चार दिनों के लिए मौसम पूर्वानुमान जारी किया है। मौसम की ताजा स्थिति और आने वाले दिनों का अनुमान चारधाम यात्रा के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। ऐसे में खरधाम यात्रा पर जाने वाले लोगों को मौसम की जानकारी के बाद ही यात्रा की योजना बनानी चाहिए।

 ये रहा अपडेट…

19.05.2023
उत्तराखंड राज्य के उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर, पिथौरागढ़ तथा अल्मोड़ा जनपदों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की वर्षा/गर्ज-चमक के साथ वर्षा होने की संभावना है द्य राज्य के शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा।

20.05.2023
उत्तराखंड राज्य के उत्तरकाशी, चमोली तथा पिथौरागढ़ जनपदों के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की वर्षा/ गर्ज-चमक के साथ वर्षा होने की मामूली संभावना है। राज्य के शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा।

21.05.2023
उत्तराखंड राज्य के उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की वर्षा/ गर्ज-चमक के साथ वर्षा होने की मामूली संभावना है। राज्य के शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा।

22.05.2023
उत्तराखंड राज्य के उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग तथा चमोली जनपदों के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की वर्षा/गर्ज-चमक के साथ वर्षा होने की मामूली संभावना है। राज्य के शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा।

23.05.2023
उत्तराखंड राज्य के जनपदों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की वर्षा/गर्ज-चमक के साथ वर्षा होने की संभावना है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in Weather

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page