Connect with us
इस सप्‍ताह का आरंभ शुक्र के गोचर से हो रहा है। शुक्र 2 मई को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र ग्रह को लव लाइफ में अहम भूमिका निभाने वाला ग्रह माना जाता है। शुक्र के मिथुन राशि में आने से वृष और तुला समेत कई राशियों की लाइफ होगी रोमांटिक। ऐस्‍ट्रॉलजर नंदिता पांडे से जानिए फैमली लाइफ और लव लाइफ के मामले में मई महीने का पहला सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा।

धर्म-संस्कृति

Weekly Horoscope 1 to 7 May 2023 Love Prediction: शुक्र के मिथुन राशि में गोचर से वृषभ और तुला राशि की लाइफ होगी रोमांटिक, जानें इस हफ्ते आपकी लाइफ कैसी रहेगी

खबर शेयर करें -

Weekly Love Horoscope May 2023: मई के पहले सप्‍ताह का आरंभ शुक्र के मिथुन में राशि में गोचर के साथ हो रहा है। प्रेम संबंधों के नजरिए से यह गोचर वृष और तुला समेत कई राशियों के लिए शुभफलदायी होगा। पार्टनर के साथ इन राशियों के जातकों के संबंध बेहतर और मजबूत होंगे। इनकी फैमिली लाइफ भी बेहतरीन होगी। आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: संबंधों में सुधार होगा

-1-7-

मेष राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्ताह की शुरुआत में अहम का टकराव बढ़ सकता है। उन्हें टाल दें तो बेहतर होगा। प्यार से एवं सोचसमझकर लिए गए निर्णय आपके हक़ में फ़ैसला लेकर आएंगे। इस सप्‍ताह आपको अपने पार्टनर को थोड़ा वक्‍त देने की जरूरत है। आपके संबंधों में सुधार होगा।

वृषभ साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: पार्टनर के साथ बन सकता है घूमने का प्‍लान

-1-7-

वृषभ राशि वालों को प्रेम संबंधों के मामले में इस सप्ताह थोड़ा कठिन समय देखना पड़ सकता है। आपको यह महसूस हो सकता है कि आपको उतनी तवज्जो नहीं मिल पा रही है जिसके आप हकदार हैं। सप्ताह के अंत में भी बातचीत द्वारा मामलों को सुलझाएंगे तो बेहतर होगा। पार्टनर के साथ सप्‍ताह के अंत में कहीं घूमने का प्‍लान बन सकता है। आप दोनों एक साथ अच्‍छा वक्‍त बिताएंगे।

मिथुन साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: आपसी प्रेम में वृद्धि भी रहेगी

-1-7-

मिथुन राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों के मामले में यह सप्ताह अत्यंत शुभ सप्ताह है। आपसी प्रेम में वृद्धि भी रहेगी। इस सप्ताह आपकी अपने पार्टनर के साथ अच्छी अंडर्स्टैंडिंग रहेगी एवं एक दूसरे की सोच का सम्मान भी करेंगे। सप्ताह के अंत में आप अपने परिवार एवं अपने प्रियजनों के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे। फैमिली को लेकर वीकेंड पर कुछ अच्‍छा सा प्‍लान कर सकते हैं। पार्टनर से आपको उपहार भी मिल सकते हैं।

कर्क साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: लव लाइफ रोमांटिक रहेगी

-1-7-

कर्क राशि वालों के प्रेम संबंध में इस सप्‍ताह अनुकूलता आएगी एवं आपसी प्रेम में भी वृद्धि होगी। आप अपने जीवनसाथी के सानिध्य में सुकून महसूस करेंगे एवं लव लाइफ में सुखद अनुभव रहेंगे। सप्ताह के अंत में थोड़ा सा संयम बरतकर किसी भी निर्णय पर पहुंचेंगे तो बेहतर होगा। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी।

सिंह साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: लव लाइफ़ में कष्ट बढ़ेंगे

-1-7-

सिंह राशि वालों के प्रेम संबंधों इस सप्‍ताह में अचानक से कुछ बदलाव आ सकते हैं जो आपके अनुकूल न हों एवं इस वजह से लव लाइफ़ में कष्ट भी बढ़ेंगे। इस सप्ताह आपसी दूरियां अधिक हो सकती हैं। सप्ताह के अंत में भी थोड़ा सा फ्रस्‍टेट रहेंगे एवं इस समय आपको गुस्से में आकर कटु वचनों से बचना चाहिए अन्यथा कष्ट आपको ही होगा। आपको प्रेम संबंधों के मामले में कोई भी फैसला लेने से पहले अच्‍छे से सोचविचार कर लेना चाहिए।

कन्या साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: सुख समृद्धि के लिए शुभ सप्ताह

-1-7-

कन्या राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्‍ताह सुकून रहेगा और आपसी प्रेम भी सुदृढ़ होता जाएगा। यह सप्ताह सुख समृद्धि के लिए शुभ सप्ताह है। इस सप्ताह आपकी पुरानी यादें भी ताज़ा हो रही हैं एवं जीवन में काफ़ी सुकून महसूस कर रहे हैं। प्रेम संबंधों के साथ ही इस सप्‍ताह आपकी फैमिली लाइफ में भी सब कुछ अच्‍छा रहेगा और जीवन में खुशियां आएंगी।

तुला साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: आपसी प्रेम में वृद्धि होगी

-1-7-

तुला राशि वालों की लव लाइफ में सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। यह सप्ताह आपके लिए भावनात्मक तौर पर सुखद सप्ताह है एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा। आप अपने साथी के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे। सप्ताह के अंत में भी आपसी अंडर्स्टैंडिंग काफ़ी अच्छी रहेगी। इस सप्‍ताह आपके परिवार का माहौल भी अच्‍छा रहेगा और आपकी संबंध मधुर रहेंगे।

वृश्चिक साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: पार्टनर के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे

-1-7-

वृश्चिक राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्ताह सुकून रहेगा एवं सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी रिलैक्स रहेंगे एवं अपने साथी के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे। पार्टनर के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे और वह आपकी उम्‍मीदों पर खरा उतरेगा। सप्ताह के अंत में हालांकि थोड़ा अवरोध उत्पन्न हो सकता है एवं उसे आप बातचीत द्वारा सुलझा सकते हैं।

धनु साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: प्रेम संबंध रोमांटिक रहेंगे

-1-7-

धनु राशि वालों के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में प्रेम संबंध रोमांटिक रहेंगे और जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। सप्ताह की शुरुआत में ही आपको अपनी लव लाइफ से संबंधित कोई सुखद समाचार भी प्राप्त हो सकता है। सप्ताह के अंत में आपको भी बातचीत द्वारा किसी भी उलझन को सुलझा लेना चाहिए तभी सुख समृद्धि बरकरार रहेगी। भाग्‍य आपका साथ देगा और पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बीतेगा।

मकर साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: लव लाइफ़ में सुकून प्राप्त होगा

-1-7-

मकर राशि वालों को इस सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में सप्ताह की शुरुआत में किसी बात को लेकर संशय रहेगा लेकिन अगर आगे बढ़कर अपने निर्णय पर अमल करेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे एवं लव लाइफ़ में सुकून प्राप्त होगा। आप अपने साथी के साथ कहीं घूमने फिरने का प्लान भी बना सकते हैं। आपका मन करेगा कि कुछ दिन काम से दूर कहीं पार्टनर के साथ वक्‍त बिताकर आएं।

कुंभ साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: लव लाइफ में समय रोमांटिक बीतेगा

-1-7-

कुंभ राशि वालों को इस सप्ताह की शुरुआत में अपने प्रेम संबंधों के मामले में कुछ खटास नज़र आएगी। ऐसा भी हो सकता है कि आपके साथी आपकी अपेक्षाओं में खरे ना उतर पाएं। हालांकि सप्ताह के उत्तरार्द्ध में काफी बदलाव जीवन में आएंगे एवं लव लाइफ में समय रोमांटिक बीतेगा एवं आप अपने साथी के साथ कहीं बाहर घूम फिर सकते हैं। आपको अगर जरूरी लगे तो पार्टनर के साथ हर मामले में खुलकर बात करें और उन्‍हें अपने मन की बात बताएं।

मीन साप्‍ताहिक लव राशिफल 1 से 7 मई: आपसी प्रेम में वृद्धि होगी

-1-7-

मीन राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्ताह की शुरुआत में प्रेम संबंधों कुछ कष्ट बढ़ सकते हैं एवं आपसी दूरियां भी अधिक बढ़ सकती हैं। यह सप्ताह संयम के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचने का सप्ताह है। सप्ताह के अंत में आपसी प्रेम में वृद्धि होगी एवं एक नई शुरुआत जीवन में रौनक लेकर आएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page