Connect with us

क्राइम

थाने में संग्राम: गाली गलौज का विरोध किया तो कर दी हत्‍या, थाने में आरोपी दिखे तो भड़के मृतक के परिजन, फिर…

खबर शेयर करें -

झांसी. यूपी के झांसी जिले में गुरुवार को शराब पीने के विवाद में एक युवक की सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप पड़ोस में रहने वाले टैंकर चालक और उसके साथियों पर लगाया गया था. पुलिस मामले की जांच पड़ताल की बात कह ही रही थी कि पीड़ित परिजनों ने हत्या के दो आरोपियों को थाना परिसर में देख लिया. इसके बाद पकड़कर थाना परिसर में ही उनकी पिटाई कर दी. फिलहाल थाना परिसर में मारपीट के मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के खिलाफ विधिवत कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल मामला झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना परिसर के अंदर का है, जहां बौद्ध नगर का निवासी राजमिस्त्री मातादीन अहिरवार का बेटा शीलू अहिरवार (28 साल) टेंट की दुकान पर काम करता था. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की शाम शीलू साहनी विहार कॉलोनी से होकर गुजर रहा था कि पड़ोसी टैंकर चालक युवक धीरज अहिरवार और विजय अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ बैठकर दारू पी रहे थे. इसी दौरान यह सभी शीलू का नाम लेकर गाली-गलौज दे रहे थे. ऐसे में जब शीलू ने इसका विरोध किया, तो विजय और उसके दोस्तों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने पास में पड़ा पत्थर उठाकर शीलू के सिर पर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को अंजाम देन के बाद धीरज अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया. जानकारी होने पर शीलू के परिजन मौके पर पहुंच और वे उसे आनन-फानन जिला अस्पताल लेकर भागे. अस्‍पताल मेंडॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि शीलू अपने तीन भाइयों में बीच का था. उसकी छह महीने पहले ही शादी हुई थी.

थाने में घूम रहे थे आरोपी
इधर वारदात के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों का थाने में जमावड़ा था. इसी दौरान वारदात में शामिल दो आरोपियों को पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाने में देख लिया और उनका सब्र जवाब दे गया. इसके बाद परिजनों ने दोनों आरोपियों को घेरकर जमकर पीट दिया. वहीं, थाने के अंदर हुई मारपीट के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में थाने में मौजूद महिला और पुलिस कर्मियों ने आरोपियों को मृतक के परिजनों के चंगुल से कड़ी मशक्‍कत के बाद छुड़ाया.

मामले में कड़ी कार्रवाई का आदेश
फिलहाल पुलिस ने आक्रोशित मृतक के परिजनों को कार्रवाई का उचित आश्वासन देकर शांत करा दिया. वहीं, थाना परिसर के अंदर पुलिस की मौजूदगी में हुई मारपीट के मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि थाने परिसर के अंदर मारपीट करने का मामला बेहद गंभीर है. इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page