Connect with us

क्राइम

चकराता घूमने आई महिला आइएएस से बदसलूकी पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, उनकी कार को मारी थी टक्‍कर

खबर शेयर करें -

चकराता: 18 अप्रैल को चकराता घूमने आई एक महिला आइएएस के साथ साहिया के पास रास्ते में बदलसलूकी के मामले में राजस्व पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। एसडीएम सौरभ असवाल ने बताया कि महिला अधिकारी की तहरीर पर जांच की जा रही है आरोपित बाइक सवार की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

सड़क किनारे खड़ी उनकी कार को टक्कर मारी

उपजिलाधिकारी चकराता को प्रेषित शिकायती पत्र में महिला आइएएस ने बताया कि वह अपनी एक मित्र के साथ निजी भ्रमण पर चकराता आई थीं। शाम करीब साढ़े चार बजे साहिया से कुछ दूर आगे चकराता-कालसी मार्ग पर बने पुल के पास उन दोनों को लघुशंका के लिए जाना था। इसी बीच एक बाइक सवार युवक उनकी कार के पास आकर खड़ा हो गया। आरोप है कि बाइक सवार ने सड़क किनारे खड़ी उनकी कार को टक्कर मारी, जिससे वाहन को भी नुकसान हुआ है।

हाथापाई को उतारू हो गया युवक

महिला अधिकारी ने जब उससे आगे जाने को कहा तो वह भड़क गया और बदसलूकी पर उतर आया। विरोध करने पर आरोपित युवक महिला अधिकारी और उनकी मित्र से हाथापाई को उतारू हो गया। आरोपित की इस हरकत पर महिला आइएएस ने उसकी बाइक का नंबर नोट कर लिया और शिकायत जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार से की। महिला आइएएस दिल्ली में तैनात बताई जा रही हैं। 

लिखित तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज

मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने एसडीएम चकराता को जांच कर तत्काल कार्रवाई को निर्देशित किाय। एसडीएम सौरभ असवाल ने कहा संबंधित महिला अधिकारी की लिखित तहरीर के आधार पर राजस्व पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी, छेड़छाड़ की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। राजस्व पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की गहनता पूर्वक जांच कर रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page