Connect with us

मनोरंजन

वरुण धवन ने अनाउंस की अनन्या पांडे की फ़र्स्ट वेब सीरिज कॉल मी बे ; फ़ैशन एक्सपर्ट बनकर दिया फ़ैशन ज्ञान

खबर शेयर करें -

प्राइम बे और प्राइम वीडियो के सुपर-फैंस को बता दें कि वरुण धवन, स्ट्रीमिंग सेवा की अगली सीरीज़, कॉल मी बे पर एक नए नए अपडेट के साथ लौटे हैं । वरुण द्वारा किए गए मज़ेदार वीडियो में उन्होंने अनन्या पांडे को आने वाले अमेज़न ओरिजिनल स्क्रिप्टेड सीरीज़ कॉल मी बे में बे के रूप में पेश किया  है। वीडियो में, अनन्या को अपने भीतर के फैशनिस्टा को चुनौती देने के साथ वरुण धवन को फैशन और कपड़ों की बारीकियों के बारे में सिखाती हुई दिखाई दे रही हैं, दरअसल इस तरह से दोनों ही अपनी अमेज़न सीरीज़ की घोषणा कर रहे हैं, जिसकी अभी-अभी शूटिंग शुरू की गयी है ।

वरुण धवन और अनन्या पांडे

एक अरबपति फैशनिस्टा, बे, (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत), अपने बहुत-अमीर परिवार द्वारा एक सेलसियस घोटाले के कारण अस्वीकृत कर दी जाती है । पहली बार उसे अपना बचाव करना है। इस यात्रा में, वह रूढ़ियों को तोड़ती है, पूर्वधारणा को तोड़ती है और जानती है कि वह असल में कौन है।

कॉल मी बे करण जौहर, अपूर्व मेहता, और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित और कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है। इशिता मोइत्रा द्वारा क्रिएटेड, जिन्होंने समीना मोटलेकर और रोहित नायर के साथ सीरीज का सह-लेखन भी किया है, कॉल मी बे इसके रिलीज होने पर 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page