Connect with us

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: चौकी प्रभारी के कमरे का वीडियो वायरल, लाल बैग में रिश्वत की रकम होने का दावा

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे चौकी इंचार्ज के कमरे के वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने गौरीकुंड में तैनात चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है। जबकि वीडियो बनाने वाले कॉन्स्टेबल को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। वही मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक को सौंपते हुए एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट मांगी है।

केदारनाथ यात्रा के अहम पड़ाव गौरीकुंड चैकी इंचार्ज के कमरे का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चौकी इंचार्ज पर केदारनाथ यात्रा के दौरान अवैध वसूली के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। चौकी इंचार्ज के कमरे में रखे बैग में अवैध वसूली के लाखों रुपये रखे होने का भी वायरल वीडियो में दावा किया गया है। केदारनाथ यात्रा के अहम पड़ाव गौरीकुण्ड में अवैध रूप से शराब बेचने और जुआ खेलने की शिकायतें मिलती रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर गौरीकुंड चौकी इंचार्ज के कमरे का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चौकी इंचार्ज के कमरे में शराब की बोतल व कई पेटी पानी की भी रखी हुई दिख रही हैं।

अंदेशा जताया जा रहा कि ये वीडियो किसी पुलिसकर्मी ने ही बनाकर वायरल किया है। वीडियो में बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज ने एक बैग में लाखों रुपए रखे हैं। यह पैसा जुआ खेलने वालों से लिया है, जबकि शराब बेचने वालों से भी वसूली की गई है। मामले में एसपी रुद्रप्रयाग आयुष अग्रवाल ने सख्त रुख अपनाते हुए सीओ गुप्तकाशी को जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही आरोप सत्य पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही की बात कही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page