Connect with us
पुलिस ने बच्ची को बरामद कर उससे पूछताछ की तो जो सच सामने आया, उसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए।

ऊधमसिंहनगर

उत्तराखंड: दो बेशर्म लड़कियों ने अपनी ही दोस्त को 5 हजार में बेचा, कई बार हुआ रेप

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: उत्तराखंड का रुद्रपुर शहर। 10 फरवरी 2023 को यहां रहने वाली एक किशोरी गायब हो गई थी। परिवार वाले कई महीनों तक उसकी तलाश करते रहे। जांच के दौरान पता चला कि किशोरी बिंदुखेड़ा के रहने वाले धर्मेंद्र के साथ रह रही है। पुलिस ने बच्ची को बरामद कर उससे पूछताछ की तो जो सच सामने आया, उसने पुलिस के होश उड़ा दिए।

पूछताछ में किशोरी ने बताया कि उसकी दो सहेलियों ने ही उसे पांच हजार रुपये में बेच दिया था। पीड़ित के साथ बार-बार दुष्कर्म होता रहा। वो किसी तरह वहां से भाग जाना चाहती थी, लेकिन डर की वजह से कोई कदम नहीं उठा पाई। किशोरी को बेचने वाली दोनों आरोपी लड़कियां भी नाबालिग हैं। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें बालिका संप्रेक्षण गृह कोटद्वार भेजा गया है।

पीड़ित ने बताया कि वो अपनी रुद्रपुर निवासी सहेलियों के यहां गई थीं। दोनों ही सहेलियां उसे बहला-फुसलाकर लालपुर स्थित होटल में छोड़ आईं। किशोरी ने बताया कि उसकी सहेलियों ने उसे होटल कर्मी देबू कश्यप को पांच हजार में बेचा था। होटल में देबू कश्यप ने उससे दुष्कर्म किया। इससे पहले धर्मेंद्र उसे अपने साथ ले गया था और उसने भी उससे दुष्कर्म किया। किशोरी के साथ बार-बार दरिंदगी की जाती रही।

इस बीच पुलिस आरोपी धर्मेंद्र को तलाशने लगी तो वो पुलिस के डर से उसे रुद्रपुर छोड़कर फरार हो गया। लापता किशोरी लालपुर स्थित होटल में थी। जहां से पुलिस की टीम उसे अपने साथ ले आई। पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। देबू और धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि किशोरी को बेचने वाली दोनों लड़कियों को बालिका संप्रेक्षण गृह भेजा गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page