Connect with us
आरोपी विनीत साल 2017 में बागपत में हत्या के मामले में भी शामिल रहा था। वह नवंबर 2022 में पैरोल पर बाहर आया और लिवइन पार्टनर की हत्या कर दी।

क्राइम

उत्तराखंड: लिव इन रिलेशन बना मरने की वजह

खबर शेयर करें -

देहरादून: उत्तराखंड की रहने वाली एक युवती को दूसरे धर्म के युवक से प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। युवती ने प्रेमी के लिए अपना परिवार तक छोड़ दिया था, वो छह साल तक उसके साथ लिवइन में रही, लेकिन युवक दगाबाज निकला। उसने गला दबाकर युवती की हत्या कर दी।

इतना ही नहीं अपनी बहन और भाई के साथ मिलकर युवती की लाश को घर से 19 किलोमीटर दूर फेंक आया। आरोपी लिवइन पार्टनर और उसके सभी साथी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावलनगर इलाके का है। 12 अप्रैल को यहां शिव विहार इलाके में एक युवती की लाश मिली थी। युवती के शरीर पर चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम में पता चला कि युवती की हत्या गला घोंटकर की गई थी। उसकी पहचान मिराजपुर, उत्तराखंड की रहने वाली 25 साल की रोहिना नाज उर्फ माही के रूप में हुई। माही बागपत के रहने वाले विनीत पंवार के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी।

पुलिस ने बताया कि 12 अप्रैल को विनीत ने युवती की हत्या कर दी। इसमें विनीत के भाई मनीष ने भी उसका साथ दिया। हत्या के बाद दोनों ने लाश को कई घंटे तक बेड में छिपाकर रखा। आरोपी विनीत साल 2017 में बागपत में हत्या के मामले में भी शामिल रहा था। वह नवंबर 2022 में पैरोल पर बाहर आया था। 15 अप्रैल को पुलिस ने इस मामले में विनीत की बहन और दो अन्य आरोपियों को पकड़ा था, लेकिन विनीत पुलिस को लगातार चकमा देता रहा।

एक सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को उत्तर पूर्वी दिल्ली के लोनी गोल चक्कर से गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह माही को उत्तराखंड में मिला था। बाद में दोनों की दोस्ती हो गई। माही विनीत के साथ रहने के लिए दिल्ली आ गई, जिसके बाद दोनों फर्श बाजार में रहने लगे। विनीत ने बताया कि माही उस पर शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन विनीत के परिवार वाले इसके खिलाफ थे। यही वजह है कि 12 अप्रैल को उसने माही की हत्या कर दी। हत्या के सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page