Connect with us

उत्तराखण्ड

UKSSSC पेपर लीक मामले में सोशल मीडिया पर फूटा युवओं का गुस्सा, वायरल हो रही पोस्‍ट

खबर शेयर करें -

UKSSSC Paper Leak Case : उत्तराखंड में भर्ती परीक्षाओं में धांधली के मामले लगातार उजागर हो रहे हैं। इन नियुक्तियों को लेकर राज्य में सियासी तूफान मचा हुआ है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर है। वहीं अब इंटरनेट मीडिया में युवा राज्य में सरकारी नियुक्तियों में हुई धांधली को लेकर आग उगल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर युवाओं के निशाने पर नेता

युवाओं के निशाने पर सबसे अधिक नेता ही हैं, जिन्होंने अपने बच्चों और रिश्तेदारों को नौकरी लगवाई है। घर गूनिंग बात नाम की आइडी से लिखा है, अब समझ में आया कि मेरी नौकरी क्यों नहीं लगी। सचिवालय में ये तो रेवड़ी बांट रहे थे।

युवओं ने की सीअीआई जांच की मांग

युवा प्रकाश बहुगुणा नियुक्तयों के मामले में लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने लिखा है, नियुक्तियों में भ्रष्टाचार करने वालों के हल्द्वानी से देहरादून तक जितने भी बंगले हैं। धाकड़ धामी उन्हें तुड़वाओ। तमाम युवाओं ने सीबीआइ जांच की है।

एक हाकम ही तो रोजगार दिला रहा था

कुसुम कठैत ने व्यंग्य करते हुए लिखा है, एक ही आदमी तो रोजगार दिला रहा था उत्तराखंड में हाकम भाई, उसे भी जेल हो गई। भलाई का तो जमाना ही नहीं रहा। मैं भी कुुंजवाल मैं भी अग्रवाल नाम से टिवटर अकाउंट बनाया गया है, जिसमें इसके जरिये भी नेताओं की खूब खिंचाई की गई है।

सांसदों ने भी युवओं के हक में नहीं बोला

नीरज तिवारी ने राज्य के पांचों सांसदों के तस्वीर पोस्ट कर लिखा है, इन सांसदों ने नौजवानों के हक में कुछ भी नहीं बोला। तमाम युवाओं ने राज्य बनने के बाद बने विधानसभा अध्यक्षों की जमकर क्लास ली है और आरोप लगाया है कि इन्होंने नियमों से ऊपर उठकर भर्तियां कर दी। अब इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page