Connect with us

क्राइम

खटीमा के मंडी गेस्ट हाउस में ठहरने को लेकर दो डंपर चालकों ने कर्मचारी को बेरहमी सेे पीटा मौत

खबर शेयर करें -

खटीमा : मंडी समिति के अतिथि गृह में ठहरने को लेकर दो डंपर चालकों ने मंडी के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को बेरहमी से पीट दिया। जिस कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। घटना के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

दो डंपर चालक शनिवार को मंडी के गेस्ट हाऊस में ठहरने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उनकी वहां मौजूद मंडी के चतुर्थ श्रेणी कर्मी कूर्मांचल कालोनी रेलवे फाटक के समीप कचनालागाजी काशीपुर निवासी 35 वर्षीय कैलाश थापा पुत्र लाल बहादुर से कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि डंपर चालकों ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे वह बेहोश हो गया। यह देख मंडी गेट पर तैनात गार्ड ने दोनों चालकों को पकड़ लिया। साथ ही बेहोश हुए कर्मी कैलाश को जिला उप चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। जिसके बाद शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया। साथ ही घटना की सूचना उसके स्वजनों को दे दी। रविवार को उपनिरीक्षक होशियार सिंह ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक कैलाश अविवाहित था। वह अपने पीछे बड़े भाई नरेंद्र थापा व माता को रोता बिलखता छोड़ गया है।

मंडी समिति के लिपिक जीवन सिंह ने बताया कि कैलाश वर्ष 2018 से मंडी समिति खटीमा में चतुर्थ श्रेणी पद कार्यरत था। लगभग डेढ़ वर्ष से वह मंडी समिति टनकपुर में सबंद्घ चल रहा था। वर्तमान में वह मंडी के आवासीय परिसर में ही रहता था। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page