Connect with us

अजब-गजब

आपस में भिड़ गए दो खूंखार मगरमच्छ, नहीं देखा होगा ऐसा खौफनाक Video

खबर शेयर करें -

आपने दो जंगली जानवरों को आपस में खूब भिड़ते देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी दो मगरमच्छ को आपस में लड़ते देखा है? मगरमच्छ को पानी का सबसे खूंखार ‘दैत्य’ माना जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर दो मगरमच्छों की लड़ाई का एक खौफनाक नजारा देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.

बुरी तरह लड़ते हैं दो मगरमच्छ

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो विशालकाय मगरमच्छ बहुत ही बुरी तरह से लड़ते नजर आ रहे हैं. दोनों की भिड़ंत देखकर वहां मौजूद जीव-जंतु कांपने लगते हैं. आप वीडियो में पक्षियों को वहां से भागते देख सकते हैं. एनिमल फाइट वीडियो से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है. इसे देखकर नेटिजन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नदी में दो मगरमच्छ मौजूद होते हैं. जैसे ही वह एक-दूसरे के आमने-सामने आते हैं, वैसे ही एक-दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं. दो मगरमच्छों की ऐसी लड़ाई शायद ही आपने पहले कभी देखी होगी. दोनों काफी देर तक एक-दूसरे से गुत्थम-गुत्था होते नजर आ रहे हैं. दोनों ‘दैत्यों’ की भयंकर लड़ाई चलती है. देखें वीडियो- 

एक-दूसरे को देते हैं पटखनी

आप देख सकते हैं कि कभी पहला मगरमच्छ दूसरे वाले को पटखनी देता है तो कभी दूसरा मगरमच्छ पहले वाले को अपने जबड़े में जकड़ता है. वीडियो को animals.energy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है. वीडियो पर नेटिजन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page