Connect with us

राजनीति

सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं, कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने मोदी सरकार पर बोला तीखा हमला

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट से रोक लगना असत्य के खिलाफ सत्य की जीत है। उन्होंने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता। आज सत्य की जीत हुई है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता बल्यूटिया ने कहा कि जिस तरीके से लोकतंत्र की हत्या करने का कुचक्र भाजपा सरकार के द्वारा रचा गया था उसे हमारी शीर्ष अदालत ने धराशाई कर दिया है।

लोकसभा में राहुल गांधी जी सरकार के खिलाफ आवाज ना उठा सकें, सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आवाज ना उठा सकें, जनता की आवाज न बन सकें, उनकी इस आवाज को दबाने का जो काम भाजपा सरकार ने किया वह आज तक असफल साबित हो गई है। अब निश्चित तौर पर भ्रष्टाचार के खिलाफ राहुल गांधी की आवाज किस्से उठेगी। देश में जितनी भी गलत नीतियां बनी हैं उनके खिलाफ राहुल गांधी जी की आवाज जनता की आवाज बनकर उठेगी। राहुल जी ने संसद के माध्यम से जितने भी भ्रष्टाचार के आरोप भाजपा सरकार पर लगाए थे उनका जवाब मोदी जी की सरकार को देना पड़ेगा।

मोदी जी के व्यवसायियों से क्या संबंध हैं, जिन्हें वह निजी लाभ देना चाहते हैं उसके बारे में उन्हें बताना पड़ेगा। आज मणिपुर में जो घट रहा है जिसके बारे में केंद्र सरकार बिल्कुल मौन धारण किए हुए है, आज सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ रहा है। आखिर इस देश को सरकार की क्या आवश्यकता है। बल्यूटिया ने कहा कि आज यह खुशी का विषय है कि राहुल गांधी जी के माध्यम से देश की आवाज फिर से बुलंद होगी। लोकसभा में जितने भी मुद्दे उठाए गए हैं उसका जवाब सरकार को देना पड़ेगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page