Connect with us

उत्तराखण्ड

दुखद : कार दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत, 5 घायल

खबर शेयर करें -

-नैनीताल। नैनीताल-कालाढूंगी मार्ग पर एक कार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार उत्तर प्रदेशके गोरखपुर के दो लोगों की मौत हो गई। घटना में पांच लोग घायल हुए हैं। एसडीआरएफ ने पांचों घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के मुताबिक मध्य रात्रि जिला नियंत्रण कक्ष नैनीताल द्वारा एसडीआरएफ को सूचित किया गया कि नैनीताल कालाढूंगी रोड में प्रिया बैंड के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है जिसमें दो व्यक्तियों की घटना स्थल मृत्यु हो गई है, जिला पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना है व एसडीआरएफ की आवश्यकता होने पर बुलाया जाएगा। घटना का संज्ञान सेनानायक एसडीआरएफ मणिकांत मिश्रा द्वारा लिया गया और आदेशित किया कि चूंकि यह वाहन दुर्घटना पहाड़ी क्षेत्र की है तो दुर्घटना में एसडीआरएफ की आवश्यकता अवश्य होगी। तो बिना किसी विलम्ब के एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम को तत्काल रवाना किया जाए। आदेश के अनुपालन में एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के उप- निरीक्षक मनीष भाकुनी के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें 👉  समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा

घटनास्थल पर पहुंचकर टीम द्वारा खाई में गिरे वाहन तक पहुंच बनाई और दुर्घटनाग्रस्त सेलेरियो कर से पांच घायलों को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया। जबकि दुर्घटना में मृत दो लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत से खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया। वाहन में सात लोग सवार थे ,जो एक ही परिवार से है और गोरखपुर, उत्तरप्रदेश से नैनीताल आये हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  भाजयुमो ने नन्हे बच्चों के साथ मनाया मुख्यमंत्री धामी का जन्मदिन

घायलों में आकाश ,आयु 22 वर्ष पुत्र अरविंद श्रीवास्तव निवासी सिद्धार्थनगर, गोरखपुर, उत्तरप्रदेश, प्रेमचन्द श्रीवास्तव, पुत्र दशरथराज श्रीवास्तव, आयु 52 वर्ष निवासी सिध्दार्थ नगर, अरुणा श्रीवास्तव, पत्नी प्रेमचन्द श्रीवास्तव, आयु 50 वर्ष, निवासी उपरोक्त, शालू श्रीवास्तव, पत्नी राहुल श्रीवास्तव, आयु 25 वर्ष, निवासी उपरोक्त, मिष्टी पुत्री राहुल श्रीवास्तव, आयु ढाई वर्ष, निवासी उपरोक्त शामिल हैं। घटना में राहुल श्रीवास्तव, पुत्र प्रेमचन्द श्रीवास्तव, आयु 27 वर्ष, निवासी सिद्धार्थनगर, गोरखपुर, उत्तरप्रदेश, राजीव श्रीवास्तव, पुत्र प्रेमचन्द श्रीवास्तव, आयु 25 वर्ष, निवासी निवासी गोरखपुर की मौके पर ही मौत हो गई।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

You cannot copy content of this page