Connect with us

धर्म-संस्कृति

Today 29 August 2022 Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल : इन दो राशियों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

खबर शेयर करें -

आज का राशिफल 29 अगस्त दिन सोमवार के दिन चंद्रमा का संचार कन्या राशि में रहेगा। इसी के साथ आज का दिन कई राशि के लोगों के लिए निवेश के मामले में अच्छा रहेगा। सिंह राशि के लोगों को भी आज भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा। कामकाज में सफलता मिलने के साथ ही छात्रों के लिए भी दिन शानदार रहेगा। आइए जानते हैं सभी राशियों के लिए आज का भविष्यफल।

मेष राशि: महत्वपूर्ण निर्णय न लें

गणेशजी बता रहे हैं कि सोमवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बेहतरीन रहेगा। आज आपकी बुद्धिमानी और कार्य के प्रति निष्ठा की अधिकारी वर्ग प्रशंसा करेंगे। आज किए गए छोटे छोटे निवेश भविष्य के लिए लाभकारी साबित होंगे। अगर आप साझेदारी में व्यवसाय करते हैं तो आज कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें। महिलाएं आज घर के काम में अधिक बिजी रहेगी। आज कोई नया काम मिल सकता है। छात्रों के लिए भी दिन बहुत अच्छा रहेगा। उन्हें आज प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी

भाग्य आज 80 प्रतिशत आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ राशि: सतर्कता के साथ खर्च करें

गणेशजी बता रहे हैं कि आज का दिन वृषभ राशि के लोगों में आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मेहनत के बल पर आप विपरीत परिस्थितियों से उभर जाएंगे। किसी प्रॉपर्टी की डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं। आपको सलाह है कि आज अपनी कमाई को पूरी सतर्कता के साथ खर्च करें। अपने परिवार में सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे। वाहन का इस्तेमाल सतर्कता के साथ करें। कामकाज के लिहाज से दिन उत्तम रहेगा। आज आपके मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा। प्रेम संबंधों के लिहाज से भी दिन काफी अच्छा रहेगा।

आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

मिथुन राशि: भाग्य आपका पूरा साथ देगा

मिथुन राशि के लोगों के लिए गणेशजी बता रहे हैं कि आज भाग्य आपका पूरा साथ देगा। कामकाज में भी आज आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। आज आप तरक्की पाने के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे। परिवार की तरफ से आज आपको अच्छा सुख मिलने वाला है। आज मन बहुत प्रसन्न रहेगा और अपना दिन हंसी खुशी के साथ व्यतीत करेंगे।

भाग्य आज 82 प्रतिशत आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

कर्क राशि: सुख और सहयोग मिलेगा

कर्क राशि के लोगों के लिए गणेशजी बता रहे हैं कि आज आप अपने मन को केंद्रित करने की कोशिश करेंगे। आर्थिक तौर पर आप अपने आपको मजबूत महसूस करेंगे। सूझबूझ के साथ काम करें तभी आपकी मुश्किलें आसान होंगी। युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है। आज राजकीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं। साथ ही आज आप बातचीत की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे। परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा।

भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

सिंह राशि: चेहरे पर खुशी झलकेगी

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन गणेशजी की कृपा से भाग्य का साथ दिलाने वाला रहेगा। आज आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे। इसी के साथ आपके कामकाज में जोश देखने को मिलेगा। छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज आपकी मुलाकात अपने किसी मित्र या परिचित से हो सकती है। जिनसे मिलकर आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी। परिवार की तरफ से आज आप बेफिक्र रहेंगे। शाम के समय आप किसी मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे।

भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

कन्या राशि: पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा

कन्या राशिवालों के लिए गणेशजी बता रहे हैं कि आज भाग्य आपका साथ देगा। साथ ही आज आप किसी मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे। आपकी वाणी काफी मदुर रहेगी जिस कारण आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित होंगे। कार्यक्षेत्र में आप आशातीत सफलता हासिल करेंगे। इसी के साथ आज आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। पारिवारिक सुख भी अच्छा मिलेगा और मन में प्रसन्नता बनी रहेगी।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

तुला राशि: सम्मान में बढ़ोतरी होगी

तुला राशि के लोगों के लिए गणेशजी का आशीर्वाद से सामान्य रहेगा। अपनी इच्छाओं को आज दूसरों पर थोपने की कोशिश न करें। प्रशासन से जुड़े कार्य सहजता के साथ पूरे हो जाएंगे। वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यापार थोड़ा कमजोर रह सकता है। आज आपके संबंध अच्छे व्यक्तियों के साथ बनेंगे। साथ ही आपके मान सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी। आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत ना हारे और आने वाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करे।

आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

वृश्चिक राशि: आप सफल होंगे

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए गणेशजी बता रहे है कि आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। साथ ही आज आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। कामकाज में भी आज आपको अच्छा खासा मुनाफा होगा। दिन की शुरुआत आज आपके लिए बेहतर होने वाली है। आज आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे उसमें आप सफल होंगे। धन के मामले में दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आप अच्छी खासा मात्रा में धन इकट्ठा करने में कामयाब रहेंगे।

भाग्य आज 81 प्रतिशत आपका साथ देगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

धनु राशि: कार्यों में आपको लाभ मिलेगा

गणेशजी बता रहे हैं कि आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। कामकाज हो या पारिवारिक सुख आपके लिए दिन अच्छा रहने वाला है। व्यापारी वर्ग के लोगों को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आज कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। यदि आप कोई नया कार्य शुरू करने का मन बना रहें है तो दिन अच्छा है। आज शुरू किए गए कार्यों में आपको लाभ मिलेगा। साथ ही आपको आज कोर्ट कचहरी के मामलों से छुट्टी मिल जाएगी।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर राशि: अच्छा प्रदर्शन करेंगे

गणेशजी बता रहे हैं कि आज का दिन मकर राशि के लोगों के लिए स्वास्थ्य के लिए लिहाज से अच्छा रहेगा। आज आपकी सेहत में सुधार होगा। आज अपने अधिकतर काम अपने घर पर ही रहकर पूरा करने का प्रयास करें। कारोबार करने वालों के लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन निराश न हों। कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे। वैवाहिक लोगों को ससुराल से खुशखबरी मिल सकती है। कामकाज में आज आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपके बोलने की कला आज आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

कुंभ राशि: मन प्रसन्न रहेगा

गणेशजी कहते हैं कि आज कुंभ राशि के लोगों का काम आज धीमी गति से बढ़ेगा। व्यापार में आज आपको अच्छा खासा लाभ होने की संभावना है। कारोबारियों को सलाह है कि आज कोई भी बढ़ा निवेश न करें। साथ ही आज आप कोई नए काम की खरीदारी करेंगे। घर परिवार में हंसी खुशी का माहौल रहेगा। अपने ससुराल के लोगों के साथ आपकी मुलाकात होगी। साथ ही आज आपके संपर्क अच्छे लोगों के साथ स्थापित होंगे। दो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे। कुल मिलाकर आज आपका मन प्रसन्न रहेगा।

भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

मीन राशि: सहयोग मिलता रहेगा

गणेशजी बता रहे हैं कि आज मीन राशि के लोगों की बातों से लोग प्रभावित होंगे। पेशेवर जीवन में परिस्थितियां आपकी इच्छा के अनुसार होंगी। आपके व्यापार के कुछ कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं, तो वह आज पूरे हो सकते हैं। मित्रों से किया वादा पूरा करना आज आसान रहेगा। आज शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा।

भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

– ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला (पुत्र बेजन दारूवाला)

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page